ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

कमल हासन की बेटी अक्षरा का हिंदू धर्म से हुआ मोहभंग, अपनाया बौद्ध धर्म

मुंबई। पिछले काफी समय से हिंदू धर्म से लोगों का मोहभंग बढ़ता जा रहा है। हिंदू धर्म में व्याप्त आडंबरों और अपमान से तंग आकर दलित समुदाय के लोग लगातार धर्म छोड़ रहे हैं। हिंदू धर्म छोड़कर लोग बौद्ध धर्म की तरफ आकर्षित हो रहे हैं और उसमें जा रहे हैं। ऐसी ही एक खबर बॉलीवुड से आ रही है। खबर है कि साउथ के सुपरस्टार कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन ने हिंदू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया है।

खास बातें-

  1. कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन ने छोड़ा हिंदू धर्म 
  2. अक्षरा ने हिंदू धर्म छोड़कर अपनाया बौद्ध धर्म
  3. कमल हासन की दूसरी पत्नी सारिका की बेटी हैं अक्षरा
  4. अक्षरा की बहन श्रुति हासन भी करती हैं फिल्मों में काम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खुद को नास्तिक बताने वालीं 25 साल की अक्षरा ने अपना धर्म बदल लिया है। अक्षरा ने हिन्दू धर्म छोड़कर बौद्ध धर्म अपना लिया है। अक्षरा का कहना है कि उन्होंने खुद बौद्ध धर्म पर विश्वास करने के बाद ये कदम उठाया है।

आपको बता दें कि अक्षरा हासन कमल हासन और उनकी दूसरी पत्नी एक्ट्रेस सारिका ठाकुर की बेटी हैं। कमल हासन और सारिका ठाकुर की दो बेटियां हैं। अक्षरा के अलावा उनकी दूसरी बेटी का नाम श्रुति हासन है। कमल हासन की दोनों बेटियां फिल्मों में काम करती हैं।

अक्षरा ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। ‘शमिताभ’ के बाद अक्षरा एक और फिल्म ‘लाली की शादी में लड्डू दीवाना’ में नजर आईं थीं। जल्द ही अक्षरा अजीत कुमार की फिल्म ‘विवेगम’ में नजर आने वाली हैं।

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अक्षरा ने बताया कि वो नास्तिक थीं। लेकिन बौद्ध धर्म ने उन्हें आकर्षित किया, इसलिए उन्होंने हाल ही में बौद्ध धर्म अपना लिया है। अपनी बहन श्रुति हसन के विपरीत, अक्षरा एक डायरेक्टर बनना चाहती हैं और भविष्य में कमल, सारिका और श्रुति हसन को डायरेक्टर करने के लिए उत्सुक हैं।

अक्षरा ने बताया कि वह उस समय का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रही हैं जब वह अपने पापा कमल हासन, मम्मी सारिका और दीदी श्रुति हासन के साथ किसी फिल्म में काम करें।

(संपादन- भवेंद्र प्रकाश)

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved