ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

ओलंपिक गेम्स में पहली बार गोल्ड जीतने वाली इंडियन हॉकी टीम पर बन रही है फिल्म ‘गोल्ड’

नई दिल्ली। अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। खास बात यह है कि भारतीय सिनेमा का यह खिलाड़ी इस फिल्म में असल जिंदगी के खिलाड़ियों से प्रभावित नजर आएगा। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग इंग्लैंड में चल रही है। ट्विटर पर अक्षय ने फ़िल्म से अपना पहला लुक शेयर किया है।

अक्षय ने पोस्ट किया, “फिल्म ‘गोल्ड’ का पहला दिन, हमेशा की तरह आपका प्यार और शुभकामनाएं बनी रहें।” फिल्म के पहले लुक में अक्षय मूछें लगाए और एक थैला लटकाएं दिख रहे हैं।

‘गोल्ड’ पीरियड बायोपिक फ़िल्म है, जिसमें अक्षय हॉकी कैप्टन बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ये फ़िल्म दर्शकों को 40 के दशक में ले जाएगी, जब अंग्रेजों की गुलामी से आज़ाद होने के बाद इंडियन हॉकी टीम ने 1948 के लंदन ओलंपिक खेलों में पहला स्वर्ण पदक जीता था। अक्षय ने तस्वीर शेयर करने के साथ लिखा है, नए सफ़र की शुरुआत, ‘गोल्ड’ से कम लक्ष्य नहीं है। ‘गोल्ड’ का पहला दिन। आपका प्यार और शुभकामनाएं चाहिए जैसे हमेशा मिलती हैं।

Image result for mouni roy

दिलचस्प बात ये भी है कि इस फ़िल्म से टीवी सुपरस्टार मौनी रॉय बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। फ़िल्म में अमित साध और कुणाल कपूर भी अहम किरदारों में दिखायी देने वाले हैं। ‘गोल्ड’ को रीमा कागती डायरेक्ट कर रही हैं, जबकि फ़रहान अख़्तर और रितेश सिधवानी फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं।

https://twitter.com/FarOutAkhtar/status/881023359651385344

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved