ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
सिनेमा

तमिल फिल्म उद्योग को डबल टैक्स प्रभावित करेगा: रजनीकांत

नई दिल्ली। तमिलनाडु थियेटर पर GST के चलते 28 प्रतिशत से ज्यादा 30 प्रतिशत मनोरंजन टैक्स लगाये जाने को लेकर थियेटर एसोसिएशन का राज्य सरकार के प्रति विरोध जारी रहा। तमिलनाडु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा कि दोहरे टैक्स ने तमिल फिल्मों को अव्यवस्था में छोड़ दिया है, इसी के चलते सिनेमाघरों को बंद रखने की घोषणा करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

वहीं इस पर सुपरस्टार रजनीकांत ने बुधवार को कहा कि तमिलनाडु सरकार के 28 प्रतिशत की जीएसटी दर से ऊपर 30 फीसदी मनोरंजन कर लगाने का निर्णय तमिल फिल्म उद्योग में लाखों लोगों की आजीविका को प्रभावित करेगा।

https://www.youtube.com/watch?v=7-FuvtkJt1M&t=6s

रजनीकांत ने इस बात को लेकर ट्वीट किया, “तमिल फिल्म उद्योग में लाखों लोगों की आजीविका को ध्यान में रखते हुए, मैं ईमानदारी से अनुरोध करता हूं कि तमिलनाडु सरकार गंभीरता से हमारी याचिका पर विचार करे।”

वहीं अभिनेता व फिल्म निर्माता कमल हासन ने भी कर हटाने का समर्थन किया है। कमल हासन ने सोमवार को कहा, “राज्य में फिल्म निर्माण की प्रक्रिया को जानबूझकर मुश्किल बना दिया गया है।”

पढ़ें- UP: मंदिर में घुस गया दलित, सवर्णों ने धुनाई कर दे दी अपवित्र करने की सजा

आपको बता दें कि पूरे राज्य में थियेटर बुधवार को लगातार तीसरे दिन भी बंद रहा इस पर उद्योगों के सदस्य ने पालनीस्वामी सरकार से अतिरिक्त मनोरंजन कर वापस हटाने का आग्रह किया है।

https://www.youtube.com/watch?v=Ui5Ce6-F5ds

नोट-

नेशनल दस्तक के फेसबुक पेज पर हमारी खबरों का लिंक शेयर रोक दिया गया है।

इस बीच आप हमारी खबरों को www.nationaldastak.com पर पढ़ सकते हैं

हमारी प्रमुख खबरों को हर दिन एक ईमेल के जरिए पाने के लिए हमारे न्यूजलेटर को सब्सक्राइब करें- http://www.nationaldastak.com/newsletter

ट्विटर पर हमें फॉलो करें- https://twitter.com/nationaldastak?lang=en

यूट्यूब पर हमारे पेज का सब्सक्राइब बटन दबाकर हमारे वीडियो पाएं – https://www.youtube.com/channel/UC7IdArS3MibBKFsqckq8GhQ

अगर आप फेसबुक या ट्विटर पर हैं तो हमारा निवेदन है कि आप इस हैशटैग को हर पोस्ट या स्टेटस के साथ डाल दें –

#IAmWithNationalDastak

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved