ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

उत्तर प्रदेश: छह साल की मासूम के साथ रेप

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिले के कुंदरकी क्षेत्र में छह साल की मासूम के साथ बीस साल के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया। रेप पीड़िता बच्ची बदहवाश हालात में घर पहुंची तो परिजनों में हड़कंप मच गया। इसके बाद बच्ची के घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस से की।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर दो बजे कुंदरकी थाना क्षेत्र के एक गांव में किसान की छह साल की बेटी घर से निकल कर अंगूर खरीदने जा रही थी, तभी गांव के तौहसीफ उर्फ मुनीर ने बालिका को आवाज देकर अपने पास बुला लिया और अंगूर देने का लालच देकर अपने घर में ले गया। वहां उसने बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश: बिना बिजली लाखों के कर्जदार बने प्राइमरी स्कूल

पीड़िता बदहवाश हालात में कि़सी तरह अपने घर पहुंची, और परिजनों को घटना के बारे में बताया। बच्ची की यह हालत देख परिजनों में आक्रोश फैल गया। परिजनों ने आरोपी की तलाश भी की, लेकिन वह पकड़ में नहीं आ सका। बाद में परिजन बच्ची को लेकर कुंदरकी थाने पहुंचे और पुलिस ने तत्काल बालिका को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी पहुंचाया, लेकिन बाद में बच्ची को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

थानाध्यक्ष राधेश्याम ने बताया कि बालिका के पिता की तहरीर पर आरोपी तौहसीफ उर्फ मुनीर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस पाक्सो एक्ट के तहत भी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

संपादन- भवेंद्र प्रकाश

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved