ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के घर पर हमला, बताया दिल्‍ली पुलिस की साजिश

नई दिल्ली। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर रविवार रात हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि ये सब एक रोड रेज के बाद हुआ। मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि करीब 10 लोगों ने उनके घर पर हमला किया। उनका घर 159 नॉर्थ एवेन्यू है। हालांकि हमले के समय मनोज तिवारी घर पर मौजूद नहीं थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मनोज तिवारी ने आशंका जताई है कि इस हमले में पुलिस भी शामिल हो सकती है। तिवारी ने बताया कि यह गहरी साजिश का हिस्सा है। साथ ही कहा कि इसमें शामिल किसी भी शख्‍स को बख्‍शा नहीं जाना चाहिए। हमलावरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हुई है। 

पढ़ें- RTI से खुलासा: कश्मीर में 30 साल में 40 हजार से ज्‍यादा मौतें, 5 हजार से ज्यादा जवान शहीद
वहीं पुलिस का कहना है कि मनोज तिवारी के घर के पास एक मोड़ पर मनोज तिवारी के स्टॉफ की स्कॉर्पियो कार और एक वैगनआर कार में मामूली टक्कर हो गई। टक्कर के बाद एक गाड़ी उनके घर में घुस गई। इसमें उनके स्टाफ को मामूली चोटें आईं हैं और पार्किंग में खड़ी वैगनआर के शीशे टूट गए और खरोंचे आई हैं। इसी बात पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई।

 

उसके बाद मनोज तिवारी का स्टॉफ घर पर आ गया, लेकिन वैगनआर कार सवार लोग जो मनोज तिवारी के घर के पास ही रहते हैं। उन लोगों ने कुछ और लोगों को फोन कर बुला लिया और मनोज तिवारी के घर में हमला कर स्टॉफ से मारपीट की। वैगनआर के शीशे भी टूट मिले हैं। मनोज तिवारी के स्टॉफ में कुछ लोगों को चोटें भी आयीं हैं।

 

पढ़ें- ‘BJP सरकार बनने के बाद से देश में दलित उत्पीड़न में हुई बढ़ोत्तरी’
पुलिस के मुताबिक सभी लोगों की पहचान हो गई है, जिनमें 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश की जा रही है। बता दें कि हाल ही में मनोज तिवारी की अगुवाई में ही बीजेपी ने एमसीडी चुनाव में जीत दर्ज की थी। मनोज तिवारी राजनीति के अलावा भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार माने जाते हैं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved