fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगी सरकार में ब्राह्मणों का हो रहा है शोषण: मायावती

mayawati

लखनऊ में घटी सबको अचंभित और दिल दहला देने वाली घटना के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस पर काफी सवाल उठ रहे है साथ ही इसमें योगी सरकार जोकि ब्राम्हणवादी सरकार मानी जाती है उसमे एक सवर्ण के साथ घटी ऐसी घटना के बाद मामला और गरमा सा गया है।

Advertisement

विवेक तिवारी हत्याकांड मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा है की योगी सरकार में प्रदेश के ब्राह्मणों का शोषण हो रहा है। पूरे प्रदेश में भय का माहौल व्याप्त है। हत्याकांड की उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए, लेकिन सरकार सिर्फ खानापूर्ति कर रही है।

लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती ने यह बयान दिया है की इस मामले में योगी सरकार पर्याप्त कदम नहीं उठा रही बस मामले में सरकार बस खानापूर्ति कर रही है। अगर मैं मुखयमंत्री होती तो अभी तक इस मामले में दोषी अफसरों पर कब का एक्शन ले लिया होता।

मुखयमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और मदद का आश्वासन दिया। बस आश्वासन देने से काम नहीं चलेगा, योगी सरकार बस इस मामले से बचने की कोशिश कर रही है, अगर प्रदेश की राजधानी में इस तरह के अपराध हो रहे है तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है की पुरे प्रदेश में किस तरह का माहौल होगा।

उत्तर प्रदेश में कानून बस नाम मात्र  ही रह गया है, जो सपने भाजपा ने चुनाव के वक़्त दिखाए थे की उत्तर प्रदेश में कानून राज स्थापित होगा बस उन सभी वादों की हवाहवाई हुई है।


Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

0
To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved