ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बच्चों की मौत पर अमित शाह ने कहा- ‘कोई नई बात नहीं, होता रहता है ये सब’

गोरखपुर। 11 अगस्त को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में आक्सीजन सप्लाई रुकने से 30 बच्चों की मौत हो गई थी। पिछले 5 दिनों में इस अस्पताल में मरने वालों की संख्या 70 के करीब पहुंच गई है। गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत पर पहली बार बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का शर्मनाक बयान आया है। अमित शाह ने कहा है कि ये कोई देश का पहला हादसा नहीं है।

खास बातें-

  1. गोरखपुर घटना पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का शर्मनाक बयान
  2. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा- ऐसी घटनाएं होती रहती हैं, यह कोई नई घटना नहीं
  3. कर्नाटक के दौरे पर हैं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

अमित शाह ने यूपी में जन्माष्टमी मनाने के सवाल पर कहा कि जन्माष्टमी अपनी जगह है, जैसे पूरे देश में होगी, वैसे यूपी में लोगों को व्यक्तिगत मान्यताओं के आधार पर होगी, यह कोई सरकारी त्योहार नहीं है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि गोरखपुर हादसा एक प्रकार की गलती थी, जिसकी जांच चल रही है। जब तक इसकी जांच पूरी नहीं हो जाती है, हमें किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि सरकार की मंशा सिर्फ गरीबों की मदद करने की है।

पढ़ें- गोरखपुरः डॉक्टर ने मृत बच्चे के परिजन से कहा- मंत्री जी के सामने बच्चे को ऐसे दिखाओ कि जिंदा है

योगी सरकार से कांग्रेस द्वारा इस्तीफा मांगने के सवाल पर शाह ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेस का काम है इस्तीफा मांगना। कर्नाटक दौरे पर पहुंचे शाह ने कहा कि राज्य सरकार ने हादसे की जांच का आदेश दे दिया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने तय समय में जांच का आदेश दिया है।

http://www.youtube.com/watch?v=6PSP9fu-X4o

इस हादसे पर पीएम मोदी के ट्वीट ना करने पर अमित शाह ने कहा कि जहां तक ट्वीट का सवाल है अभी इस पर जांच चल रही है, पीएम ने दुख व्यक्त किया है। ट्वीट सिर्फ एक माध्यम नहीं है। बता दें कि गोरखपुर घटना पर पीएमओ की ओर से ट्वीट किया गया था। जिसमें कहा गया था कि पीएम इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं। लेकिन इतने बड़े मुद्दे पर मोदी के पर्सनल अकाउंट से कोई ट्वीट नहीं किया गया था।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved