ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

भागलपुर महादलित ट्रिपल मर्डर: सरकार की ओर से कोई बयान नहीं, न अपराधियों की गिरफ्तारी, न छापामारी

bhagalpur

भागलपुर/नौगछिया। बिहार के नौगछिया में महादलितों की हत्या के बाद जीवित पीड़िता से मिलने पहुंचे डीयू के प्रोफेसर रतनलाल ने इस मामले का आँखोंदेखा हाल बयान किया है। वे लिखते हैं…..

भागलपुर पीड़िता से मुलाकात:
Manish Paswan Amar Azad Dipak Raj Prof Ramashankar Arya Devendra Rajak etc.
परिवहन मंत्री संतोष निराला भी मौजूद, लेकिन सरकार की ओर से कोई बयान नहीं, न तो अपराधियों की गिरफ्तारी, न छापामारी।
घटना का संक्षिप्त विवरण;

झंडापुर की घटना ने नौगछिया सहित पूरे भागलपुर को हिला कर रख दिया है. देखा जाय तो यहाँ कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं बची है. लगातार हो रहे नरसंहार ने कानून पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए है. भागलपुर नौगछिया के झंडापुर पंचायत के महादलित टोले में एक ही परिवार के तीन महादलित सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई.

https://www.youtube.com/watch?v=KjTYZiuAKaE

कनिक राम मीना देवी पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि उनके 12 वर्षीय बेटे छोटू की मौत जख्मी हालत में अस्पताल ले जाते समय हुई. जबकि 17 साल की बेटी गंभीर रूप से जख्मी है जिसे कल देर शाम पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. अपराधियों ने पिता-पुत्र की आंखें भी निकाल लीं जबकि पुत्र के गुप्तांग को भी काट दिया. घटना शनिवार देर रात की है, इसकी जानकारी रविवार सुबह उस समय मिली जब एक पड़ोसी महिला उसके घर में घुसी. वहां दो शव और चारो तरफ बिखरा खून देखकर उसने शोर मचाया. जिसके बाद ग्रामीण मौके पर जुटे. 17 वर्षिय लड़की नग्न अवस्था में थी.

Image may contain: 4 people, people smiling

स्थानीय लोगों से बब्लू राम एवं लिबो राम जो PMCH आए हुए हैं उन्होंने बताया कि घर के पिछले कमरे में जमीन पर पत्नी का लहूलुहान शव पड़ा हुआ था. चौकी पर बेटा मरणासन्न पड़ा था, उसका गुप्तांग कटा था. अनाज की कोठी के पीछे बेहोशी की हालत में बेटी पड़ी थी. उसके बदन पर एक भी कपड़ा नहीं था.

https://www.youtube.com/watch?v=xKFfRToZnZA&t=16s

लड़की के सिर से टपक रहे खून से पूरा शरीर लाल हो गया था. जबकि उसके पिता की खून से लथपथ लाश आंगन में फेंकी हुई थी. उसकी एक आंख फूटी थी और एक कान कटा था. पूरे परिसर में कई लोगों के पैर के निशान थे. घर के आसपास बांस के घने पेड़ और खुला मैदान है. घर में दरवाजा नहीं रहने के कारण हमलावरों ने वारदात को आसानी से अंजाम दिया. बरहाल इस घटना ने हिला कर रख दिया है. यहाँ पर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म से भी इंकार नहीं किया जा सकता है.

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved