ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बीजेपी कॉर्पोरेटर दया गायकवाड़ ने पहले बलात्‍कार किया, फिर वीडियो बनाकर करने लगा ब्‍लैकमेल

daya-gaikwad

मुंबई। बीजेपी के एक कॉर्पोरेटर पर बलात्कार और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगा है। यह आरोप ठाणे की एक 27 वर्षीय महिला ने लगाया है। दया गायकवाड़ नाम का शख्स कल्‍याण-डोम्बिवली म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन में बीजेपी का कॉर्पोरेटर है।

पीड़िता का कहना है कि  गायकवाड़ ने अपनी शादी की बात छिपा कर उससे शादी का वादा करके कई मौकों पर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। महिला ने गायकवाड़ पर पूरी घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग कर उसे ब्‍लैकमेल करने का आरोप भी लगाया है।

महिला ने आरोप लगाया कि इसमें उनकी मदद एनसीपी की महिला विंग की प्रमुख अश्विनी धूमल और उनके पति मनोज ने की।

महिला ने बुधवार को ठाणे पुलिस प्रभारी से मिलकर शिकायत की थी, गायकवाड़ ने भी महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। महिला के मुताबिक, वह गायकवाड़ से जून में एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए मिली थी। उसका दावा है कि गायकवाड़ उसे 7 जून को तितवाला के एक लॉज में ले गया जहां शादी का वादा करके उसने बलात्‍कार किया।

महिला का आरोप है क‍ि उसने 16 जून को भी एक रिजॉर्ट में उसके साथ बलात्‍कार किया। महिला ने कहा, ”मुझे उसकी शादी के बारे में तब पता चला जब मैंने उसके फोन पर आई एक कॉल उठाई और उधर से महिला ने खुद को उसकी पत्‍नी बताया।”

महिला का कहना है कि जब उसने गायकवाड़ से उसकी शादी के बारे में पूछा तो उसने कहा कि वह अपनी बीवी को तलाक दे देगा। महिला के अनुसार, अश्विनी ने उसे मामला सुलझाने के लिए घर बुलाया, मगर गायकवाड़ ने वहां भी उसका बलात्‍कार किया और धूमल व उसके पति ने पूरा सीन रिकॉर्ड कर लिया।

गायकवाड़ की ओर से इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया गया है। उन्‍होंने टीओआई से बातचीत में कहा, ”बलात्‍कार का आरोप झूठा है। उसने 10 लाख रुपये मांगे थे, जो नहीं मिले तो मुझे बलात्‍कार केस में फंसाने की धमकी दी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved