ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पत्नी को बुरी तरह पीटते CCTV में कैद हुआ भाजपा नेता, देखिए वीडियो

bjp leader burtualy beaten wife

आगरा। यूपी के आगरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक नेता पत्नी को बुरी तरह पीटते हुए कैमरे में कैद हुआ है। घटना गुरुवार (26 अक्टूबर) लॉयर्स कॉलोनी इलाके की है। करीब छह मिनट के वीडियो में आरोपी नेता पत्ती के बाल पकड़कर उसे फ्लैट से घसीते हुए बाहर ले गया और उसके कपड़े फाड़ डाले। स्थानीय लोगों ने जब आरोपी को रोकने की कोशिश की तो वो उनसे झगड़ने लगा। आरोपी की पहचान विनय शर्मा के रूप में हुई है।

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ उसकी तस्वीर भी सामने आई है। वही पीड़िता की पहचान नुपुर शर्मा के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी विनय शर्मा के खिलाफ धारा 323, 504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों ने साल 2014 में प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक बेटा भी है जिसकी उम्र करीब दो साल है।

https://www.youtube.com/watch?v=SyINMclsZL8

पीड़िता नुपुर शर्मा ने बताया, विनय करीब दस लोगों के साथ आया और उसने मुझे बुरी तरह पीटा, मेरे कपड़े तक फाड़ दिए। जब पूछा गया कि विनय ने मारपीट क्यों की, तो बताया कि वो रोज शराब पीकर उसके साथ मारपीट करता है। वो अवैध संबंध का आरोप लगाता है। नुपुर कहती हैं, पिछले तीन सालों में एक अच्छी पत्नी बनने की कोशिश कर रही हूं। यहां तक मैं पड़ोसियों से भी बात नहीं करती। सालों तक मैं चुप रही लेकिन अब मैं चुप नहीं बैठने वाली। मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है।

https://www.youtube.com/watch?v=KjTYZiuAKaE&t=159s

दूसरी तरफ पत्नी नुपुर के दावों के विपरीत पति विनय ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत ने उसने कहा, ‘मैंने हिंदू एक्ट की धारा 9 के तहत आगरा के फैमिली कोर्ट में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसने जूलरी, कैश चुराया है। यहां तक उसने मुझे मारने की भी कोशिश की। उसने मेरे बेटे का अपहरण तक करने की कोशिश की।’

https://www.youtube.com/watch?time_continue=1&v=RZBTKuh7kUQ

(साभार- जनसत्ता)

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved