ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगीराज: BJP विधायक के प्रतिनिधि के बेटे ने की छेड़छाड़, पुलिस नहीं सुन रही पीड़िता की फरियाद

बांदा। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुछ दिन पहले अपने छह महीने के कामकाज का ब्यौरा देते हुए पिछली सरकारों पर जमकर पलटवार किया था। उन्होंने कहा था कि यूपी में छह महीने पहले जब उन्हें सत्ता मिली थी, तब सूबे से जंगलराज और अराजकता दूर करना उनकी पहली प्राथमिकता थी। उन्होंने प्रदेश को अब सुरक्षा का माहौल दिया है। आदित्यनाथ ने कहा था कि सत्ता में आते ही हमारे लिए सबसे पहला काम था, यूपी से जंगलराज को खत्म करना, हमारे मंत्रियों के कठोर परिश्रम से यूपी से अपराध का खात्मा हो रहा है।

लेकिन अब भाजपा नेता ही महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करते पाए जा रहे हैं ताजा मामला युपी के बांदा जिले का है। बांदा जिले में नरैनी क्षेत्र के भाजपा विधायक के प्रतिनिधि के बेटे पर छेड़छाड़ और धमकाने का आरोप लगा है। नरैनी कस्बे की एक महिला ने आरोप लगाया कि नरैनी से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राजकरन कबीर के प्रतिनिधि नंदकिशोर ब्रह्मचारी के बेटे ने उसकी बेटियों से छेड़खानी की और शिकायत करने पर विधायक के प्रतिनिधि ने महिला पर जानलेवा हमला करने की धमकी दी।

वहीं पीड़ित महिला ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस विधायक के दबाव में आकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। महिला की शिकायत पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली प्रभारी को फौरन कार्रवाई के निर्देश दिए थे, लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है।

गुरुवार को पीड़ित महिला ने एक मीडिया समूह को फोन पर बताया कि विधायक और उनके प्रतिनिधि शिकायत वापस न लेने पर पूरे परिवार को नष्ट कर देने की धमकी दी है। महिला ने आरोप लगाया कि ‘सत्तापक्ष के विधायक से जुड़ा मामला होने की वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही, उल्टे सुलह का दबाव बना रही है।

इस बीच नारी इंसाफ सेना की अध्यक्ष वर्षा भारतीय ने चेतावनी दी है कि अगर इस मामले में अभियोग दर्ज कर विधायक प्रतिनिधि और उसके बेटे की 48 घंटे के भीतर गिरफ्तारी न हुई तो उनका संगठन सैकड़ों महिलाओं के साथ विधायक के घर का घेराव करेगा।

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved