ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक ने की आत्महत्या, अर्णब गोस्वामी के खिलाफ केस दर्ज

अंग्रेजी समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्णब गोस्वामी का विवादों के साथ चोली दामन का साथ रहा है। अब एक बार फिर वह चर्चाओं में आ गए हैं। इस बार पुलिस ने सुसाइड केस में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अर्णब गोस्वामी सहित तीन लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र के रायगढ़ के अलीबाग में केस दर्ज हुआ है। एक इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक की खुदकुशी के बाद मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक (53) ने शनिवार को अलीबाग स्थित अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। उनके शव के पास उनकी मां कुमुद नायर (78) का शव भी बरामद हुआ था। इंटीरियर डिजाइनर के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला था। इसके बाद अन्वेय की पत्नी ने अर्णब सहित तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत दी थी।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उनके पति की एक इंटीरियर डिजाइनिंग कंपनी है। वह इस कंपनी में आर्किटेक्ट इंटेरियर और इंजीनियर कंसल्टी का बिजनेस करते थे। उन्होंने अर्णब गोस्वामी के लिए भी काम किया था। कांट्रैक्ट के अनुसार उन्हें जो पैसा मिलना था, नहीं दिया गया। आरोपियों द्वारा पैसा नहीं मिलने पर मां-बेटे डिप्रेशन में आ गए थे।

आरोप है कि इसी वजह से उन दोनों ने खुदकुशी कर ली। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (रायगढ़) संजय पाटिल ने बताया कि अलीबाग के कवीर गांव स्थित एक घर से अन्वेय और कुमुद नाइक का शव बरामद हुआ है। उनके पास मिले सुसाइड नोट में जिन तीन लोगों के नाम हैं, उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। नाइक को उनके काम का पैसा नहीं मिलने का आरोप है।

पुलिस अधीक्षक अनिल पारसकर ने बताया कि इंटीरियर डिजाइनर अन्वेय नाइक की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनके पति को उनके काम का पैसा नहीं मिला था। इसकी वजह से उन्होंने मां के साथ खुदकुशी कर ली है। इसके आधार पर आईपीसी की धारा 306 के तहत अर्णब गोस्वामी, फिरोज शेख और नितेश सारदा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved