ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

कॉमेडियन ने की पीएम मोदी की मिमिक्री तो चैनल ने शो टेलीकास्ट करने से किया मना

नई दिल्ली। हम सालों से देखते आ रहे हैं कॉमेडी शोज में नेताओं की मिमिक्री आम बात है। कॉमेडी एक्टर बड़े से बड़े नेताओं की मिमिक्री करते रहे हैं। क्या लालू यादव क्या मनमोहन सिंह, क्या राहुल गांधी! कॉमेडी ऐक्टरों ने बड़े से बड़े नेताओं की खूब मिमिक्री की है और नेताओं को भी मिमिक्री से कोई फर्क नहीं पड़ता था। लेकिन अब दौर बदल गया है। एक चैनल ने एक कॉमेडी ऐक्टर द्वारा पीएम मोदी की मिमिक्री करने पर शो को ही टेलिकास्ट नहीं किया। यहां तक कि उसने ऐक्टर को शो से ही निकाल दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ दिनों से स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी रियालिटी शो द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज में एक कॉमेडी ऐक्टर श्याम रंगीला ने पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री की थी। लेकिन यह शो चैनल पर प्रसारित नहीं हुआ।

https://www.youtube.com/watch?v=u2v1ziBbBdY&t=74s

हालांकि उनके द्वारा किया गया कॉमेडी ऐक्ट का वीडियो किसी तरह वायरल हो गया। इस वीडियो में श्याम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री करते हुए कॉमेडी कर रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद श्याम ने चैनल पर आरोप लगाया है कि स्टार प्लस वालों ने उनके इस ऐक्ट को ऑनएयर करने से मना कर दिया है।

ऐक्ट को परफॉर्म करने वाले श्याम रंगीला राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के रहने वाले हैं। श्याम के अनुसार चैनल की तरफ से उनसे कहा गया कि आप राहुल गांधी की मिमिक्री तो कर सकते हैं लेकिन पीएम मोदी की नहीं।

https://www.youtube.com/watch?v=q4OJ2mrIu-I&t=22s

न्यूज़ पोर्टल द वायर से बात करते हुए श्याम रंगीला ने बताया है कि, ‘ओरिजिनल एपिसोड रिकॉर्ड करने के लगभग एक महीने बाद मुझे द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज नाम के इस कार्यक्रम की प्रोडक्शन टीम से नया ऐक्ट शूट करने के लिए कॉल आया क्योंकि चैनल ने मोदी और राहुल गांधी की मिमिक्री करने वाले ऐक्ट को प्रसारित न करने का निर्णय लिया है। चैनल की ओर से मुझसे कहा गया कि आप राहुल गांधी की मिमिक्री कर सकते हैं नरेंद्र मोदी की नहीं।’

https://youtu.be/dDxZDARxrKg

श्याम रंगीला ने द वायर से ये भी कहा कि, ‘प्रोडक्शन टीम ने मुझे बताया कि मेरे ऐक्ट को ऑन एयर न करने का फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि चैनल को डर था कि इससे कुछ लोग आहत हो जाएंगे और वे इसका विरोध कर सकते हैं।’

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved