ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगी का रामराज्य: दलित नाबालिग की सामूहिक बलात्कार के बाद गला रेत कर हत्या

शाहजहांपुर। यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार बनने के बाद दलितों पर अत्याचार लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। उनके राज्य में के लड़कियों के साथ हैवानियत के समाचार यूपी के कानून व्यवस्था की पोल खोल रहे हैं। ऐसी ही एक घटना यूपी के शाहजहांपुर जिले के एक गांव से आई है। जहां एक दलित किशोरी के साथ सामुहिक दुष्कर्म की ख़बर है।

जिले में रोजा थाने के अहमदनगर गांव में पुलिस ने एक दलित किशोरी का नग्नावस्था में गला रेता शव बरामद किया है। किशोरी के अंगों को दांत से काटे जाने के निशान पाए जाने पर पुलिस ने दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने की आशंका जताई है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी के अनुसार, रोजा थाना क्षेत्र के अहमदनगर गांव की एक 14 साल की दलित किशोरी मंगलवार की दोपहर बाद धान के खेत में बालियां बीनने गई थी, लेकिन देर शाम तक घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। देर रात उसका शव गन्ने के खेत से गला रेता नग्नावस्था में पाए जाने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि किशोरी के गुप्तांग और शरीर के कई हिस्सों में दांत से काटे जाने के निशान हैं, जिससे लगता है कि आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या की होगी। उन्होंने बताया कि शव के पास से शराब के पांच खाली पाउच भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved