ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

यूपी में जंगलराज: युवती से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दलित युवक पर लाठी-डंडों से हमला, दम तोड़ा

bagpat

बागपत। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में दलितों पर अत्याचार थमने का नाम नही ले रहे हैं। बागपत के सियाना गांव में एक दलित युवक को इसलिए जान गंवानी पड़ गईं क्योंकि उसने गांव की युवती से छेड़छाड़ और तेज आवाज में डीजे बजाने का विरोध किया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गांव में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस तैनात कर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बागपत कोतवाली के गांव सिसाना निवासी लोकेश ने बताया कि उसके मकान के सामने एक परिवार मुजफ्फरनगर से आकर रह रहा है। मकान में रहने वाले दो भाई शराब के नशे में गली से गुजरते समय युवती से छेड़छाड़ करते और फब्तियां कसते थे। एक अक्टूबर की रात करीब साढ़े नौ बजे मकान के सामने आरोपी अपने तीसरे भाई और रिश्तेदार के साथ मिलकर शराब पी रहे थे और तेज आवाज में साउंड सिस्टम पर गाने सुन रहे थे।

इसका विरोध करने पर आरोपियों ने सरिये और लाठी डंडे से घर में घुसकर परिवार पर हमला कर दिया। तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती करा दिया था। शनिवार रात करीब ढाई बजे मंजीत की मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपी देशपाल, विक्रम, बब्लू और अंकित निवासी निवासी सिसाना को गिरफ्तार कर लिया। घटना में प्रयुक्त लोहे की राड भी बरामद कर ली। सीओ का कहना है कि इस मामले में और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved