ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

राजस्थान में दिल दहलाने वाला मामला, पांच दरिंदों ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से किया गैंगरेप

राजस्थान के अलवर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां अलवर जिले भिवाड़ी में इवेंट मैनेजमेंट का काम करने वाली एक तीस वर्षीय युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दिल्ली से आए पांच दरिंदों ने भिवाड़ी के होटल में इस दिल दहलाने वाली घटना को अंजाम दिया। ये पांचों दरिंदे इवेंट ऑर्गनाइज करवाने के बहाने युवती को भिवाड़ी लेकर आए और एक निजी होटल में रुके।

पांचों युवकों ने युवती को नशीला पदार्थ पिलाने के बाद उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़िता जब शाम को होश में आई तो उसने दिल्ली में अपनी एक सहेली की दर्दनाक घटना के बारे में  बताया। जिसके बाद पीड़िता की सहेली ने दिल्ली पुलिस से बातचीत की। फिर दिल्ली पुलिस ने भिवाड़ी पुलिस से संपर्क कर युवती को इन दरिंदों के चंगुल से मुक्त करवाया।

पुलिस होटल में दबिश देकर पांचों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।  पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है। पीड़िता को सरकारी अस्पताल में मेडिकल करवाने के लिए भेजा गया है।

घटना के बाद एएसपी भिवाड़ी पुष्पेंद्र सोलंकी और डीएसपी सिदान्त शर्मा मौके पर पहुंचे। इस पूरे प्रकरण की जांच फूलबाग थाना पुलिस कर रही है। पुलिस द्वारा पकड़े गए पांचों आरोपी हाई प्रोफाइल हैं।

पुलिस उपाधीक्षक भिवाड़ी सिदान्त शर्मा ने बताया कि इस मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित युवती एक पारिवारिक कार्यक्रम में इंवेट मैनेजमेंट का काम देख रही थी तब इनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद इन्होंने युवती को भिवाड़ी में खुद की कंपनी होने का झांसा दिया और उसको लेकर भिवाड़ी आ गए। जहां उसके साथ आरोपियों ने नशीला पदार्थ पिला कर रेप किया।

पुलिस ने आरोपी दिल्ली निवासी 38 साल के विकास जिंदल, 39 साल के राकेश, 41 साल के विष्णु, रोहणी निवासी 32 साल के संजय गर्ग और 31 साल के संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved