ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

जयपुरः पांच साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म पर भड़के लोग, बंद किया कस्बा

जयपुर। रेप की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। ताजा मामला मैड़ कस्बे का सामने आया है। यहां एक पांच साल की मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म के विरोध में गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को कस्बे के बाजार बंद करवा दिए। इतना ही नहीं यहां पर लोग अनिश्चिकालीन धरने पर बैठ गए और अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। उधर बच्ची को जयपुर रेफर कर दिया गया। परिजनों ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

क्या है मामला

बताया जा रहा है कि दुष्कर्मी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर लोगों ने कस्बा बंद कर दिया तथा सरपंच के नेतृत्व में धरने पर बैठ गए। वहीं लोग अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने धरने पर बैठे लोगों को समझाया। वहीं एसपी ग्रामीण डा रामेश्वर सिंह ने बताया कि दोषी को पकडऩे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है।

पढ़ें- योगीराजः आठवीं की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर रोड पर छोड़ा

पीड़ित बच्ची को कस्बे के अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे विराटनगर रेफर कर दिया गया। वहां से उसे जयपुर के जेके लोन रेफर कर दिया गया। फिलहाल बच्ची की हालत खतरे से बाहर है तथा उसका ऑपरेशन किया गया।

इस मामले को लेकर बताया गया कि कस्बा निवासी एक व्यक्ति की पांच वर्षीय बेटी अपने घर से नए प्लॉट पर जा रही थी। बच्ची को अकेला देखकर कोई उसे पूरावाला मार्ग स्थित सूने मकान में ले गया तथा दुष्कर्म कर चला गया। जब दो घंटे बाद भी बच्ची घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश की। इस पर बच्ची के सात वर्षीय भाई ने मामले की जानकारी दी।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश: आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

जब परिजन वहां पहुंचे तथा बच्ची को लहूलुहान हालत में देखकर उनके होश उड़ गए। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ लग गई और लोग दुष्कर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग करने लगे। वहीं इस मामले घटना के बाद शाहपुरा डीएसपी सहित विराटनगर थाना प्रभारी भरतमल महर वहां पहुंचे और मौका-मुआयना कर बच्ची के परिजनों से मामले की पूरी जानकारी ली।

संपादन- भवेंद्र प्रकाश

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved