ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

BJP नेता ने चोरी के शक में दलित युवकों को शौच वाले तालाब में डुबकी लगवाई, वीडियो वायरल

dalit

हैदराबाद। तेलंगाना के निजामाबाद जिले में एक पूर्व भाजपा नेता ने कथित तौर पर दो दलित युवाओं बिना अनुमति के अपने रेतखानों में प्रवेश करने पर गंदे तालाब में डुबकी लगवाई। यह घटना नविपत मंडल के अभंगापटनम गांव में 16 सितंबर को हुई है। लेकिन इसका आधिकारिक वीडियो रविवार को वायरल हो गया। पार्टी के पूर्व जिला महासचिव भरत रेड्डी दो युवाओं के साथ दुर्व्यवहार करते नजर आ रहे हैं और वीडियो में एक छड़ी से उन्हें मारते भी दिख रहे हैं।

इस घटना के विरोध में दलित संगठन सड़कों पर उतरे और रेड्डी की गिरफ्तारी की मांग की।

https://www.youtube.com/watch?v=Xb2BEN6xv3w

हालांकि पुलिस ने कहा कि युवाओं ने रेड्डी के खिलाफ शिकायत करने से इनकार कर दिया है। नोविपत पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक जे नरेश ने कहा, दलित नेताओं की शिकायत के आधार पर हमने एक मामला दर्ज किया है और मामले की जांच की जा रही है।

दोनों युवाओं की पहचान के. लक्ष्मण और राजेश के रुप में हुई है। ये दोनों कथित रुप से गांव के बाहरी इलाके में स्थित खदान में पूछताछ के लिए गए थे कि क्या उन्हें रेत के लिए अनुमति आवश्यक है हालांकि खदान में मजदूरों ने उन्हें चोर होने का संदेह किया और पकड़ लिया। उन्होने इस मामले को रेड्डी को बताया और फिर रेड्डी ने आकर छड़ी से उनकी पिटाई शुरु कर दी।

https://www.youtube.com/watch?v=s_5_qXMdGbQ

इसके बाद रेड्डी राजेश्वर और लक्ष्मण को एक गंदे तालाब में ले गए, जिसे शौच के लिए इस्तेमाल किया जाता है और उन्हें इसमें डुबकी लगाने को मजबूर किया। वीडियो में युवक माफी मांग रहे हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। वीडियो में रेड्डी गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं और जमीन पर अपनी नाक रगड़कर माफी मांगने के लिए कह रहे हैं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved