ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगी का रामराज्य: नाबालिग दलित छात्रा से दिनदहाड़े घर में घुसकर गैंगरेप

हापुड़। जहां एक तरफ योगी सरकार यूपी में रामराज्य होने का दावा कर रही है वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना बाबुगढ़ क्षेत्र में दिनदहाड़े घर में घुसकर दलित छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली दलित छात्रा ने अपने गांव के ही रहने वाले तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। आरोप है कि छात्रा को घर में अकेली पाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थाना बाबुगढ़ क्षेत्र का एक दलित परिवार मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है। पीड़िता की बड़ी बहन की जल्दी में ही शादी होने वाली है और दूसरी छोटी बेटी गांव के ही एक स्कूल में पांचवीं क्लास में पढ़ती है और उनके सिर पर पिता का साया भी नहीं है, जिसको देखते हुए उसकी माँ मजदूरी करके पैसा जोड़ रही थी।

जब पीड़िता की माँ मजदूरी करने गयी हुई थी तो छात्रा अपने घर पर अकेली थी। मौके का फायदा उठाकर गांव के ही रहने वाले तीन युवक उसके घर में जबरजस्ती घुस गए और उसके साथ गंदी हरकते करने लगी जब पीड़िता ने उसका विरोध किया तो तीनों ने मिलकर उसको पकड़ लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।

जब पीड़िता की माँ शाम को मजदूरी करके घर वापस लौटी तो पीड़िता ने आपबीती अपनी माँ को बताई और बताया कि गांव के ही तीन युवकों ने उसके साथ गंदी हरकते की है और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया है। मामले की जानकारी मिलते ही पीड़िता की माँ उसको लेकर थाने पहुंच गयी और पुलिस से न्याय की गुहार लगाई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया और मामले की जाँच करते हुए तीनों युवकों की तलाश में जुट गयी। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात तो कर रही है, लेकिन पुलिस के अधिकारी मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद ही कैमरे पर कुछ बोलने की बात कर रहे हैं।

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved