ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

यूपी में जंगलराज: बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला से गैंगरेप, पति को रस्सी से बांधकर छोड़ा

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में आपराधिक मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिला सुरक्षा के सभी दावे फेल होते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। यहां गंगनहर पटरी पर शुक्रवार को कार सवार चार दरिंदों ने ढाई माह के मासूम बच्चे की गर्दन पर चाकू रखकर महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद जब महिला के पति ने विरोध किया तो उसको तमंचों से पीटा गया और उसके हाथ पैर बांदकर गन्ने के खेत में डाल दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैंगरेप की पीड़िता ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। शुक्रवार को अपने पति और ढाई माह के बच्चे के साथ वह छपार थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा में दवाई लेने गई थी। सुबह करीब 11 बजे ये बाइक से अपने गांव लौट रहे थे, रास्ते में गंगनहर पटरी पर गांव निरगाजनी के पास कार सवार चार लोगों ने उन्हें रोक लिया और कहा कि आगे पटरी टूटी है, दूसरी तरफ से चले जाओ।

दूसरी ओर से कुछ दूर जाने पर उन्हें कार सवारों ने बाइक के आगे कार लगाकर रोक लिया और ढाई माह के बच्चे की गर्दन पर छुरी रख दी। बच्चे को मारने की धमकी देकर दंपति को खींचकर गन्ने के खेत में ले गए और महिला के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों के फरार होने के बाद महिला खेत से बाहर आई, पटरी से भैंसा-बुग्गी लेकर गुजर रहे किसान को घटना की जानकारी दी। किसान ने फोन कर डायल 100 सेवा और ग्रामीणों को बताया, इसके बाद पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने उसके पति को बंधनमुक्त किया।

पुलिस ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved