ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगीराज में इंसानियत हुई शर्मसार, पति और बेटे के सामने महिला से गैंगरेप

gangrape

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आते ही महिला सुरक्षा को लेकर नई बहस शुरु हुई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कई मौकों पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई दावे किए है। इसके लिए बाकायदा एंटी रोमियो स्क्वॉड का गठन भी किया गया लेकिन अब यह पूरी तरह से फेस साबित होता नजर आ रहा है। एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक महिला के साथ उसके पति और बेटे के सामने ही कुछ दरिंदों ने गैंगरेप किया और इसके बाद धमकी देकर फरार हो गए।

यह पूरा मामला मुजफ्फरनगर का है। यहां रहने वाली तीस वर्षीय महिला ने चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने बताया कि वो अपने दूधमुहें बच्चे को डॉक्टर के पास ले गई थी और वहां से लौटते वक्त रास्ते में चार बदमाशों ने हथियारों के दम पर उससे उसका बच्ची छीन लिया। इसके बाद उन्होंने उसके पति की भी पिटाई की। आरोपी यहीं नहीं रुके और इसे गन्ने के खेत में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया।

जब पति ने विरोध किया तो बच्चे को जान से मारने की धमकी देने लगे। दुष्कर्म के बाद आरोपी वहीं से धमकाते हुए फरार हो गए। जब चारों वहां से चले गए तो दंपति ने मदद के लिए गुहार लगाई जिसे सुनकर पास के गांव वाले मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद केस दर्ज कर जांच कर रही है।
एसपी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि केस दर्ज कर महिला और उसके पति का मेडिकल करवाया गया है। फिलहाल जांच जारी है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved