ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

हार्दिक पटेल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, कहा- महाचोर पार्टी है बीजेपी

गांधीनगर। गुजरात में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर नजर आ रही है। गुजरात में पाटीदार आंदोलन से निकले नेता हार्दिक पटेल भाजपा पर लगातार हमलावर हैं। हार्दिक पटेल ने रविवार को वडोदारा के वघोड़िया तालुका के मधेली गांव में किसानों को संबोधित किया। उन्‍होंने गोधरा में मुस्लिम समुदाय के लोगों से भी मुलाकात की।

मुस्लिम समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए हार्दिक ने कहा, ”मैं अपने पिता को याद दिलाता रहता हूं कि मेरा खाता देखते रहें कि 15 लाख रुपये जमा हुए या नहीं पैसा जमा हुआ है, मगर हमारे खातों में नहीं, जय शाह (भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह के बेटे) के खाते में।”

हार्दिक पटेल ने मुस्लिम समाज के लोगों से कहा कि इस देश में बेहतर सरकार लाने के लिए मिलकर लड़ाई लड़नी है। उन्होंने कहा कि वे किसी राजनैतिक पार्टी में शामिल नहीं होंगे, बल्कि समुदाय के लिए काम करेंगे। उन्‍होंने कहा कि मैं अपने समुदाय के हक के लिए लड़ रहा हूं। हम अपनी तीन मुख्‍य मांगों- आरक्षण, युवाओं को रोजगार और गुजरात के किसानों को कर्ज माफी पर कायम रहेंगे। जो भी पार्टी इससे सहमत होगी, हम उसका समर्थन करेंगे।

भाजपा पर वार करते हुए हार्दिक ने कहा कि भाजपा की नीति बांटो और राज करो की है, वे मुस्लिम समुदाय को बांटने की कोशिश कर रहे हैं, आने वाले दिनों में हमें अपने अधिकारों के लिए मिलकर लड़ना होगा।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved