ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

राज ठाकरे के खिलाफ फेरीवालों ने किया प्रदर्शन, मनसे कार्यकर्ताओं को दौड़ाकर पीटा

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का समय-समय पर फिर फेरीवालों पर कहर टूट पड़ता है। लेकिन इस बार फेरीवालों ने उलटे मनसे कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबिक, शनिवार को फेरीवाले जबरन हटाए जाने के विरोध में मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए इकठ्ठा हुए। इस दौरान उन्होने राज ठाकरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इसी दौरान वहां पहुंचे मनसे कार्यकर्ताओं ने उनकी रैली रोकने की कोशिश की तो गुस्साए फेरी वालों ने पांच कार्यकर्ताओं पिटाई कर दी। जिन्हें बाद में अस्पताल भर्ती कराना पड़ा।

दरअसल मनसे ने एल्फिंस्टन रोड स्टेशन पर भगदड़ के बाद रेलवे स्टेशन परिसरों में मौजूद फेरीवालों को हटाने के लिए अभियान चलाया है। एल्फिंस्टन दुर्घटना में 22 लोगों की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हुए थे। मामले में पुलिस का कहना है कि फेरीवालों ने मनसे कार्यकर्ताओं पर हमला किया जिसमें पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए।

मुंबई कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय निरुपम ने कहा कि मनसे नेताओं के कदम को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। एल्फिंस्टन ब्रिज हादसे के बाद से ही राज ठाकरे की पार्टी कार्यकर्ताओं ने मुंबई में कोहराम मचा रखा है। रेलवे स्टेशन परिसर में अपना धंधा करने वाले फेरीवालों की जमकर पिटाई कर रहें हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=juJVO9fSDHY&t=1s

वहीं फेरीवालों ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा है कि अगर उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई तो वो खुद अपनी सुरक्षा के लिए मनसे कार्यकर्ताओं का मुकाबला करेंगे।

फेरीवालों का आरोप है कि अक्सर उन्हें मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी का सामना करना पड़ता है। इसलिए मामले में मुंबई के फेरीवालों ने एक महासभा का आयोजन कर आपस में संगठित होने की रणनीति बनाई थी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved