ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

हनीप्रीत के गले नहीं उतर रही जेल की दाल-रोटी, अब ऐसे बिता रही है रातें

honeypreet

पंचकूला। तकरीबन 38 दिन तक पुलिस को चकमा देकर गायब हुई बलात्कारी राम रहीम की बेटी की पुलिस हिरासत में हालत खराब है। यहां जेल में परोसी जा रही दाल रोटियां उसके गले नहीं उतर रही हैं। बता दें कि पंचकुला सीबीआई कोर्ट ने हनीप्रीत को छह दिन की रिमांड पर भेजा है।

सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तारी की पहली रात भी उसे साधारण खाना परोसा गया था, जिसे उसने खाने से इन्कार कर दिया था। वहीं हनीप्रीत की जेल के भीतर की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिनमें वो जमीन पर बैठी नजर आ रही है।

इस बीच, खबर यह भी है कि हनीप्रीत को उसी जेल में रखा जा सकता है, जहां उसका ‘पापा’ गुरमीत राम रहीम कैद है। राम रहीम को हनीप्रीत के बारे में सूचना दे दी गई है। बीती 5 अक्टूबर को राम रहीम के वकील उससे जेल में मिले थे और तब हनीप्रीत की रिमांड की सूचना उसे दी गई थी।

पंचकूला की कोर्ट में पेशी के समय पुलिस को भी कुछ ड्रामा करना पड़ा। दरअसल, पुलिस को आशंका थी कि भारी भीड़ के कारण हनीप्रीत को सुरक्षित तरीके के कोर्ट तक ले जाना संभव नहीं होगा। इसलिए पुलिस दो अलग-अलग वाहनों में रवाना हुई। एक गाडी में सलवार कमीज पहने दो महिला पुलिसकर्मी थीं, जिन्हें हनीप्रीत और उसकी साथी सुखदीप बनाकर ले जाया गया।

वहीं दूसरे वाहन में हनीप्रीत और सुखदीप थी। इससे भीड़ बंट गई और पुलिस दोनों आरोपियों को सुरक्षित कोर्ट तक ले जा सकी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved