ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

शातिर लड़के ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर की शादी, धमकाकर करवाया देह-व्यापार

चंडीगढ़। एक लड़की अपना घर-द्वार, परिवार, मां-बाप, भाई-बहन, दोस्त सबकुछ छोड़कर एक आदमी पर भरोसा करके उसके घर शादी करके आती है। उसे भरोसा होता है कि वह आदमी उसका सम्मान करेगा और उसके आत्मसम्मान की रक्षा करेगा। लेकिन वही आदमी यदि उसके आत्मसम्मान को तोड़कर उस महिला को बेच डाले तो उस महिला पर क्या बीतेगी? ऐसी ही एक खबर पंजाब की राजधानी चण्डीगढ़ से आई है जहां एक पति ने अपनी पत्नी को बेच डाला।


खास बातें-

  1. झूठ बोलकर लड़के ने प्रेमजाल में फंसाया
  2. सहेली के द्वारा लड़के से हुई थी मुलाकात
  3. शादी के बाद लड़की को देह-व्यापार के लिए किया मजबूर

eenadu india की खबर के अनुसार, साल 2014 में पीड़िता की मुलाकात एक सहेली द्वारा इस लड़के से हुई थी जिसने पीड़िता को अपना नाम राहुल बताया था। दोनों में प्यार हो गया और राहुल पीड़िता को मनाली घूमाने के लिए ले गया। यहां से वापस आकर दोनों ने शादी कर ली और चंडीगढ़ में किराए का मकान लेकर साथ रहने लगे।


पढ़ें- प्रेम विवाह करने वाली दलित लड़की को करेंट लगाकर मारने की कोशिश

सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन इसके बाद राहुल ने पीड़िता को खुद का मकान खरीदने के लिए पैसों का इंतजाम करने को कहा। पीड़िता ने जब इसमें असमर्थता जाहिर की तो पति ने उसे धमकी देकर जबरन देह-व्यापार में उतार दिया। पति ने इससे 40 हजार प्रति सप्ताह की कमाई करनी शुरू की।


http://www.youtube.com/watch?v=L3WUtWUTuTY

यह सिलसिला 3 साल तक चलता रहा और सारे पैसे राहुल लेता रहा। एक बार जब महिला को कुछ पैसों की जरूरत पड़ी तो उसने राहुल से पैसे मांगे तो उसने महिला का फोन उठाना बंद कर दिया और गायब हो गया। महिला ने जब राहुल के बारे में पता किया तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई जब उसे पता चला कि राहुल का असली नाम अकबर है और वह पहले से शादीशुदा है।

पढ़ेंः गाय का मूत्र और गाय का गोबर बेचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल शुरू करेगा RSS

पीड़िता ने अकबर से बातचीत करने की बहुत कोशिश की पर कामयाब ना हो सकी आखिर में उसने चंडीगढ़ में पुलिस हेल्पलाइन में अपनी शिकायत दर्ज कराई। हेल्पलाइन द्वारा उसका मामला सेक्टर-34 पुलिस स्टेशन भेज दिया गया जहां पर अकबर और महिला दोनों को पुलिस द्वारा बुलाकर आमने-सामने बातचीत करवाई गई। पुलिस ने कहा कि अगली कार्यवाही के लिए कुछ समय दोनों को दिया गया है।


संपादन- भवेंद्र प्रकाश

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved