ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

मेरे पास छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार के मंत्री का सेक्स वीडियो, इसीलिए फंसाया जा रहा-विनोद वर्मा

vinod-verma-two

नई दिल्ली। गाजियाबाद के इंदिरापुरम से वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा हिरासत में लेने के बाद नई बहस शुरु हो गई है। छत्तीसगढ़ पुलिस ने गाजियाबाद पुलिस के साथ मिलकर सुबह करीब साढ़े तीन बजे उन्हें गिरफ्तार किया है। वहीं, यूपी पुलिस ने इस मामले में कहा है कि इस गिरफ्तारी से उसका कोई लेना-देना नहीं है।

छत्तीसगढ़ पुलिस के मुताबिक, विनोद वर्मा के खिलाफ राज्य में मामला दर्ज है। वहीं विनोद का कहना है कि उन्हें फंसाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ सरकार मुझसे खुश नहीं है। मेरे पास सिर्फ पैन ड्राइव मिला है। पुलिस मुझे फंसा रही है।

पत्रकार विनोद वर्मा ने एएनआई से कहा कि मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत की एक सेक्स सीडी है। यही वजह है कि छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार मुझसे नाराज है। उन्होंने दोहराया कि उन्हें फंसाया जा रहा है।

https://www.youtube.com/watch?v=OQv17bySUGE

वहीं, इस पूरे मामले में छत्तीसगढ़ के लोक निर्माण विभाग के मंत्री राजेश मूणत मीडिया के सामने आए। उन्होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि यह सीडी पूरी तरह से फर्जी है। इसकी पूरी जांच होनी चाहिए।

छत्तीसगढ़ पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल ने वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा की गिरफ्तारी पर छत्तीसगढ़ सरकार की निंदा की। उन्होने कहा कि जिस सीडी को लेकर ब्लैकमेल करने का आरोप विनोद वर्मा पर लगा है, वो प्रदेश के एक कद्दावर मंत्री की है। बघेल ने वो सीडी भी सार्वजनिक की, जिसमें मंत्री एक महिला के साथ आपत्तिजनक हाल में हैं। उन्होंने इस सीडी की जांच की मांग की है।

बघेल ने दावा किया कि चूंकि ये सेक्स सीडी एक मंत्री की है, इस कारण से मंत्री को बचाने के लिए विनोद वर्मा को आनन-फानन में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने इसे लोकतंत्र पर हमला बताया है और कहा कि कांग्रेस पत्रकारों की लड़ाई में पूरी तरह साथ है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved