ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगीराज: नाबालिग लड़की का किडनैप कर नौ दिन तक रेप करता रहा दरिंदा, सोती रही पुलिस

लखनऊ। यूपी में जबसे योगी आदित्यनाथ की सरकार बनी है दलितों और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार लगातार बढ़ रहे हैं। ऐसी ही एक खबर यूपी के हाथरस जिले से आई है जहां मेला देखने गई एक लड़की के चाचा ने उसका किडनैप करके उसे लगातार नौ दिन तक अपनी हवस का शिकार बनाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोतवाली हाथरस गेट इलाके में रहने वाली नाबालिग युवती को पड़ोस में रहने वाला 38 साल का शख्स मेला दिखाने के बहाने घर से ले गया। जिसके बाद आरोपी उसका अपहरण कर जयपुर ले गया। आरोपी ने नाबालिग को यहां एक मकान में रखा और उसके साथ नौ दिन तक दुष्कर्म किया।

पीड़ित पिता ने बताया कि उनकी बेटी 11 सितंबर की शाम चार बजे दाऊजी मेला को गई थी। उसके साथ उसकी छोटी बहन भी थी। शाम करीब सात बजे छोटी बहन रोती हुई घर पहुंची और कहा कि बड़ी बहन को आरोपी जबरन ले गया। आरोपी की शादी नहीं हुई है, जो किशोरी के पड़ोस में रहने वाले अपने बहनोई के साथ रहता है।

पड़ोस में रहने की वजह से उसका पीड़िता के घर भी आना जाना था। पीड़िता उसे चाचा कहती थी। आरोप है कि कोतवाली हाथरस गेट पुलिस ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की। जिसके बाद पीड़ित पिता ने राष्ट्रीय बाल संरक्षण आयोग से न्याय की गुहार लगाई है।

21 सितंबर को बेटी के हाथरस किला स्टेशन पर होने की सूचना मिली तो परिवार के लोग वहां पहुंचे और उसे घर लेकर आए। किशोरी ने आरोपी के उसे फुसलाकर अपने साथ जयपुर ले जाने और वहां 9 दिन तक एक कमरे में साथ रख, डरा-धमका कर रोज दुष्कर्म करने की बात बताई। इस दौरान आरोपी का 25 वर्षीय भांजा भी उसके साथ जयपुर में रहा। पीड़ित पिता का कहना है कि पुलिस ने शिकायत मिलने पर पीड़िता का न तो मेडिकल कराया और न ही अभियुक्त को गिरफ्तार किया।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved