ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

इंसानियत हुई शर्मसार: शराब के लिए रुपए नहीं दिए तो मां को पीट-पीटकर मार डाला

murder

अनूपपुर (मध्यप्रदेश)। मध्यप्रदेश के अनूपपुर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। नशे ने फिर एक बेटे ने अपनी ही मां का हत्यारा बना दिया। जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला जिले के अमरकंटक थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भेजरी का है। शुक्रवार की देर रात यहां एक 22 वर्षीय युवक ने मां से शराब पीने के लिए रुपए न मिलने पर लाठी से मार मारकर ऐसा बेदम कर डाला की मां ने दम तोड़ दिया। मृतका का नाम सुरजिया पति स्व. शंकर सिंह 55 वर्ष है।

मामले में पुलिस मृतका के पुत्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। महिला की हत्या घर पर ही की गई थी। जिस लाठी से मारा गया उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाना प्रभारी आर एन आर्मो ने बताया कि मृतका सुरजिया गोंड की 3 बेटी और एक बेटा है सभी बेटियों की शादी हो गई। बेटा मकरंद दिल्ली रोजगार की तलाश में चला गया था जो दीवाली के त्योहार में घर आ गया था। मकरंद ने अपनी मां को कमाकर लाए कुछ रुपए दिए थे। दिवाली के अगले दिन परीबा को मकरंद ने शराब सुबह से पी ली थी। वह घर में आकर मां से 200 रुपए ले गया था। दोबारा जब रुपए मांगा तो मां ने मना कर दिया जिससे नाराज होकर हाथ, मुक्के से दिन में ही मां के साथ मारपीट की तब आस पड़ोस के लोगों ने बीच-बचाव किया। शाम को फिर आरोपी पुत्र घर पहुंचा और खाना न बना होने पर मां के साथ गाली गलौज कर फिर मारना पीटना शुरू कर दिया।

शनिवार सुबह मृतका के घर सामने स्थित हैंडपंप पानी भरने गांव की महिलाएं आई तो सुरजिया बाई को आवाज दी तो कोई हलचल घर से नहीं हुई। जबकि घर पर महिला का बेटा मकरंद मौजूद था। लोगों को शंका हुई तो घर में जाकर देखा तो सुरजिया बाई एक कमरे में मृत पड़ी हुई थी। उसके ऊपर कपड़ा डाल दिया गया था और कमरे में चारो तरफ खून के धब्बे थे।

शनिवार को अमरकंटक पुलिस को सरपंच के माध्यम से सूचना दी गई। सुबह 11 बजे पुलिस भेजरी गांव पहुंची और विवेचना शुरू की। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका का बेटा मकरंद घर पर ही था। घर के आंगन, दीवाल, दरवाजो और जहां मृतिका थी वहां भी खून के छीटे मिले। घर से खून लगी लाठी भी बरामद कर ली गई है। महिला की हत्या के पीछे मकरंद का हाथ होने की पूरी संभावना है। गांव के लोगो ने भी बताया कि शुक्रवार को मकरंद ने मां के साथ कई बार मारपीट की।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved