ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

यूपी: गरीबों को कंबल बांटते फोटो खिंचवाने को लेकर BJP की MP और MLA में जूतमपैजार

लखनऊ. बीजेपी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार बनने के बाद से ही काम से ज्यादा दिखावे के लिए सत्ताधारी पार्टी लालायित रही हैं. लगभग हर योजना को खुद प्रधानमंत्री ही भारी प्रचार के साथ लॉन्च करते हैं. इसकी छवि पार्टी के ही एमपी और एमएलए के बीच दिखाई दी जब वे गरीबों को कंबल बांटने के दौरान भिड़ गए. गरीबों पर एहसान का फोटो खिंचवाने के लिए बीजेपी के सांसद और विधायक आपस में चप्पल लेकर भिड़ गए। मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर का है। यहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान शनिवार को आपस में भिड़ गए। मामला यहां तक बढ़ गया कि धौरहरा से बीजेपी सांसद रेखा वर्मा और महोली से बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच भिड़ंत हो गई। इस दौरान सांसद जूती उतारकर विधायक पर टूट पड़ीं।

दरअसल, सीतापुर की महोली तहसील कार्यालय ने कंबल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में रेखा वर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित थीं। कंबल वितरण के दौरान विधायक शशांक त्रिवेदी भी अपने करीब दर्जनभर समर्थकों के साथ पहुंच गए। उन्होंने अपने समर्थकों को भी तहसील सभागर में बुला लिया और खुद सांसद के बगल में बैठ गए। सांसद ने जब इस बात का विरोध किया तो विधायक ने कहा कि क्षेत्रीय जनता है और किसी को अंदर आने से नहीं रोका जा सकता। सांसद ने ज्यादा भीड़ का हवाला देते हुए दिक्क्त होने की बात कही। इसी बात पर सांसद और विधायक में वाद विवाद बढ़ गया।

झगड़े के दौरान विधायक के गनर ने सांसद के समर्थकों को पीट दिया। इस वजह से सांसद का पारा चढ़ गया और उन्होंने सैंडल निकालकर एसडीएम और विधायक की ओर फेंक दी। दूसरी बार फिर से मारने का प्रयास किया तो उनका हाथ पकड़ लिया गया। इस झगड़े को देखकर एसडीएम किनारे हो गए जबकि विधायक ने हांगामा शुरू कर दिया। इस मामले में विधायक और सांसद दोनों की तरफ से ही शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved