ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला की हत्या

बढ़ापुर (बिजनौर)। भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला का हत्या का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला की उसके दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। महिला का शव गांव रामनगर गोसोई के जंगल में गन्ने के खेत में पड़ा मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गांव शाहनगर कुराली निवासी जयचंद की 36 वर्षीय पत्नी चंद्रवती सोमवार की सुबह घर से कहीं गई थी। लेकिन जब शाम तक वह घर नहीं पहुंचीं तो परिवार के सदस्यों ने तलाश शुरु कर दी, फिर भी उसका कोई पता नहीं चला। अगले दिन (मंगलवार) की सुबह चंद्रावती का शव गांव से तीन किलोमीटर दूर गांव रामनगर गोसोई स्थित गन्ने के खेत में पड़ा मिला। महिला का उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की गई थी।

ग्रामीणों के मुताबिक महिला पिछले माह से गांव के दो लोगों पर सरकारी मदद दिलाने के नाम पर दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा रही थी। वह आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर थाने से लेकर कोर्ट तक का दरवाजा खटखटा चुकी थी।

उधर, देर शाम चंद्रवती के देवर सौनाथ ने तहरीर देकर बताया कि उसकी भाभी चंद्रवती को सोमवार की सुबह गुरसेवक ने फोन कर अपने यहां बुलाया था। उसने गुरसेवक और गांव शाहनगर कुराली निवासी हरकिशन पुत्र पूरन, हरकिशन पुत्र हरलाल के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। उधर, गुरसेवक ने भी अपने विरोधियों के खिलाफ महिला की हत्या की तहरीर दी है। थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि इस हत्या कांड की जांच सीओ नगीना कर रहे हैं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved