ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

गुजरात में नोट लहराकर पाटीदार नेता ने लगाया आरोप- ‘एक करोड़ में खरीदना चाहती थी बीजेपी’

गांधीनगर। गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भारतीय जनता पार्टी पर नेताओं के खरीद फरोख्त का आरोप लगा है। हार्दिक पटेल के साथी पाटीदार नेता ने मीडिया के सामने दस लाख रुपे के नोट लहराकर आरोप लगाया कि बीजेपी उन्हें एक करोड़ रुपये में खरीदना चाहती थी। उन्होंने बताया कि बीजेपी ने उन्हें 10 लाख रुपये एडवांस भी दिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाटीदार अनामत समिति के संयोजक नरेंद्र पटेल ने रविवार को हार्दिक पटेल के पू्र्व साथी वरुण पटेल के सामने बीजेपी ज्वाइन की थी। इसके कुछ घंटे के बाद ही नरेंद्र पटेल मीडिया के सामने आए और उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी ने उन्हें वरुण पटेल के माध्यम से उसमें शामिल होने पर एक करोड़ रुपये देने का वादा किया था।

नरेंद्र पटेल ने मीडिया से कहा कि वरुण पटेल ने मेरे लिए बीजेपी के साथ एक करोड़ रुपये की डील की। उन्होंने मुझे 10 लाख रुपये एडवांस दिए। बाकी 90 लाख रुपये वो मुझे कल देने वाले थे लेकिन वो मुझे पूरा रिजर्व बैंक भी दे दें तो वो मुझे खरीद नहीं पाएंगे।

नरेंद्र पटेल ने दावा किया कि उन्होंने एडवांस रुपये इसलिए लिए ताकि मीडिया के सामने वरुण पटेल और बीजेपी को बेनकाब कर सकें।

आपको बता दें कि वरुण पटेल भी रविवार को ही बीजेपी में शामिल हुए थे। वरुण पटेल हार्दिक पटेल के खास आदमी थे। हालांकि वरुण पटेल ने इन आरोपों से इनकार किया है। वरुण पटेल और उनकी साथी रेशमा पटेल रविवार सुबह बीजेपी में शामिल हुए थे। दोनों ही पाटीदार आंदोलन के नेता था। दोनों नेताओं ने बीजेपी में शामिल होते समय आरोप लगाया कि हार्दिक पटेल कांग्रेस से मिल गये हैं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved