ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पीएम के संसदीय क्षेत्र में लगा पोस्टर- मोदी जी, दो जवाब… मैं भारत की नारी या ”कु*या”

Objectionable posters seems in varanasi

वाराणसी। पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद संघ से संबंध रखने वाले ट्रोलर्स ने उनके लिए अपमानजनक शब्द कहे थे। मौत के बाद भी गाली देने को लेकर बीजेपी के कई नेताओं ने ट्रोलर्स से सावधान रहने की सीख दे डाली थी। इनमें एक नाम काफी चर्चित हुआ ‘निखिल दधीच’। निखिल दधीच सबसे ज्यादा चर्चाओं में इस कारण आया क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे फॉलो करते हैं। निखिल ने गौरी लंकेश को ‘कु*या’ बोला था।

अभी बीजेपी गौरी लंकेश की हत्या के बाद निखिल दधीच जैसे ट्रोलर्स से पार भी नहीं पा पाई थी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में आपत्तिजनक पोस्टर लगाने का मामला सामने आया है। इस पोस्टर में लिखा गया है-

मोदी जी, दो जवाब…
मैं भारत की नारी या ”कु*या”। यह पोस्टर पुलिस चौकी के ऊपर लगाया गया है। किसने लगाया है इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। इस पोस्टर को आम आदमी पार्टी के नेता विपिन राठौर ने ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वक्त बीजेपी घिरी हुई है। गुजरात में बीजेपी के खिलाफ “વિકાસ ગાંડો થાઓ છે”(विकास गानडो थयो छे) जिसका मतलब है ‘विकास पगला गया है’, कैंपेन चल रहा है। यही कारण है कि बीजेपी गुजरात में हर कार्यक्रम में सोशल मीडिया पर चल रही बातों पर ध्यान न देने की अपील कर रही है।

पढ़ें- गौरी लंकेश का अपमान करने वाले शख्स को ट्विटर पर फॉलो करते हैं पीएम मोदी

आपको बता दें कि बीजेपी का सोशल मीडिया सेल तमाम राजनीतिक पार्टियों से ज्यादा ताकतवर है। इसके बावजूद लोगों का विरोध इतना बढ़ रहा है कि बीजेपी वाला सोशल मीडिया सेल उसका खंडन नहीं कर पा रहा है। 2014 के लोकसभा चुनावों में बीजेपी का सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा प्रचार हुआ था।

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved