ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

‘चुनाव आयोग ने मोदी से कहा- आखिरी रैली में गुजरात चुनाव का ऐलान कर हमें बता देना’

गांधीनगर। चुनाव आयोग द्वारा गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख न घोषित किए जाने को लेकर कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला। इस बार पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने पीएम नरेंद्र मोदी और चुनाव आयोग पर तंज कसा है।

पी चिदंबरम ने गुजरात में चुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं किए जाने पर चुनाव आयोग और प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसते हुए सोशल मीडिया ट्विटर पर व्यंग्यात्मक पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा है कि चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही गुजरात चुनाव की तारीखों का एलान करने के लिए अधिकृत कर दिया है और कहा है अपनी आखिरी रैली में इसकी घोषणा कर लीजिएगा और हमें भी बता दीजिएगा।

कांग्रेस नेता चिदंबरम ने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि चुनाव आयोग को इस बात के लिए भी याद किया जाएगा कि उसकी विस्तारित छुट्टियों ने गुजरात सरकार को कई मुफ्त की चीजें देने और लोकलुभावन घोषणाएं करने का वक्त दे दिया है।

बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले राज्य सरकार ने शिक्षकों, नगर निकायों के कर्मियों एवं अन्य के लिए कई सौगात की घोषणा की है। सरकार ने कहा कि सरकारी सहायता प्राप्त माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक स्कूलों के तय वेतन वाले शिक्षकों के वेतन में अच्छी-खासी बढ़ोतरी की जाएगी। राज्य के 105 नगर निकायों के कर्मियों को सातवें वेतन आयोग के प्रावधानों के मुताबिक वेतन दिया जाएगा।

गुजरात सरकार ने गंभीर बीमारियों के लिए दो लाख रुपए तक के नि:शुल्क मेडिकल इलाज के लिए चलाई जा रही ‘मा-वात्सल्य’ योजना के लिए वार्षिक आय की सीमा को डेढ़ लाख से बढ़ाकर ढाई लाख रुपए कर दिया है।

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved