ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

तेजाबी हमले को लेकर पुनिया ने भी लताड़ा, योगी सरकार को बताया नाकाम

pl-punia

बाराबंकी। गैंगरेप पीड़िता पर दोबारा तेजाब फेंकने के मामले को लेकर राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला। पुनिया ने कहा कि अपराधियों और भाजपा से जुड़े लोगों को यह लगता है कि हमारा कुछ नहीं होगा। यह उसी का नतीजा है कि बार-बार वारदात होने के बावजूद , सुरक्षा देने के बावजूद लड़की के साथ ऐसा (एसिड अटैक) होता है।

ये भी पढ़ें- एसिड अटैक पीड़िता को योगी ने दिया था अभयदान, गुंडों ने फिर डाल दिया तेजाब

पुनिया ने आगे कहा, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। यह बताता है कि योगी जी के नेतृत्व में चलने वाली उत्तर प्रदेश की सरकार कितनी नाकाम है। रोज मुख्यमंत्री मीडिया के सामने यह बयान देते हैं कि महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित हैं। महिलाओं को सुरक्षा दी जाएगी और अपराधियों को दंडित किया जाएगा। उनको छोड़ा नहीं जाएगा। लेकिन वास्तविकता क्या है। ऐसी वारदात होने के बाद आतंक का माहौल सामने आता है और कोई भी अपने घर-परिवार से महिला को घर से बाहर भेजने में डरता है।

https://www.youtube.com/watch?v=JQJ_E9dmfjY

ये भी पढ़ें- योगीराज में कानून का मजाक उड़ाते अपराधी, 3 महीने में महिला पर दूसरी बार एसिड अटैक

आपको बता दें लखनऊ में रायबरेली की रहने वाली पीड़िता पर 9 साल में ये 5वां हमला है। इससे पहले 23 मार्च को उसे ट्रेन में तेजाब पिलाने की कोशिश की गई थी। सीएम योगी आदित्यनाथ खुद इस महिला से मिले थे उसे हर मुमकिन मदद और एक लाख रुपए का चेक भी दिया था। लेकिन उसके बाद शनिवार को उसपर एक बार फिर एसिड से हमला हुआ। इस बार हुए हमले में उसके शरीर का काफी हिस्सा बुरी तरह झुलस गया। पीड़िता को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved