ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पीएम ने कहा- गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी बंद हो, साध्वी की नसीहत- पहले खुद करें शुरुआत

नई दिल्ली। देश में मोदी सरकार बनने के बाद गौरक्षा और बीफ के नाम पर आए दिन लोगों को मारा जा रहा है। 29 जून को प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के साबरमती से भावुक होकर गोरक्षकों से अपील की थी कि कानून हाथ में न लें। संसद के मानसून सत्र के एक दिन पहले भी पीएम मोदी ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि गौरक्षा के नाम पर हिंसा बंद होनी चाहिए। इसी दिन पीएम मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर इसके खिलाफ लिखा कि हिंसा करने वालों से सख्ती से निपटना चाहिए।

खास बातें-

  1. पीएम मोदी ने ट्वीट कर गोरक्षकों पर साधा था निशाना
  2. मोदी के ट्वीट पर लेखिका साध्वी खोसला ने मांगा जवाब
  3. साध्वी ने कहा- आप क्यों ट्विटर पर गौरक्षकों को करते हैं फॉलो

जिसके बाद वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं। पीएम मोदी के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लेखिका साध्वी खोसला ने उन पर निशाना साधा है। साध्वी खोसला ने उनसे अपील की कि वो पहले “‘ट्विटर रक्षकों” को अनफॉलो करें। साध्वी के इस कदम के बाद कई लोगों ने उनके साहस की तारीफ की।

आपको बता दें कि पीएम मोदी के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से ऐसे कई लोगों को फॉलो किया जाता है जो खुद को गौरक्षक लिखते हैं। इसके पहले भी कई लोग पीएम मोदी पर इस बात को लेकर निशाना साध चुके हैं। पिछले कुछ सालों में गाय और बीफ के नाम पर बढ़ी हिंसा और हत्याओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस मसले पर चुप्पी साधने का आरोप विपक्ष लगाता रहा है।

रविवार को पीएम मोदी ने कई ट्वीट किए। इन ट्वीट में पीएम मोदी ने परोक्ष तौर पर गाय और बीफ के नाम पर हो रही हत्याओं की जिम्मेदारी राज्य सरकारों पर डाल दी। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार की जिम्मेदारी है और जहां भी ऐसी घटनाएं हो रही हैं, राज्य सरकारों को इनसे सख्ती से निपटना चाहिए।

http://www.youtube.com/watch?v=L3WUtWUTuTY

बीजेपी पहले भी कहती रही है कि कानून-व्यवस्था राज्य सरकार की जिम्मेदारी है इसलिए ऐसी घटनाओं के लिए केंद्र सरकार को दोष देना ठीक नहीं।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved