ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

योगी का रामराज्य: कूड़ादान छू लेने पर गर्भवती दलित महिला को ठाकुरों ने जमकर पीटा, मौत

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर में 15 अक्टूबर को एक गर्भवती दलित महिला को ठाकुरों ने लाठी-डंडों से इसलिए जमकर पीटा था क्योंकि ठाकुरों का आरोप था कि इस गर्भवती दलित महिला ने उनके कूड़ेदान को छूकर उसे खराब कर दिया था। अब खबर आ रही है कि जिस गर्भवती दलित महिला की कूड़ेदान को खराब करने के आरोप में पिटाई की गयी थी उसकी शनिवार को मौत हो गयी।

https://www.youtube.com/watch?v=QE32ksrGQqQ&t=321s

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुलंदशहर के खेतलपुर भंसोली गांव में 15 अक्टूबर को रोहित कुमार और उसकी मां अंजू देवी ने 34 वर्षीय सुमित्रा देवी की कथित तौर पर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी थी। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार सुमित्रा देवी के पेट में गंभीर चोटें लगी थीं। सुमित्रा की नौ वर्षीय बेटी हमले के समय मौके पर मौजूद थी। पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सुमित्रा देवी के पति दिलीप कुमार ने आरोप लगाया था कि पिटाई के कारण सावित्री का तुरंत गर्भपात हो गया था। वो नौ महीने से गर्भवती थीं। उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में डॉक्टरों ने उन्हें घर वापस भेज दिया। शनिवार को जब सुमित्रा देवी की तबीयत दोबारा बिगड़ गयी तो उन्हें घरवाले अस्पताल लेकर गये। अस्पताल पहुंचने से पहले सावित्री बेहोश हो चुकी थीं। डॉक्टरों ने कहा कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका देहांत हो चुका था।

https://www.youtube.com/watch?v=ZooZeyAZzhM&t=71s

दिलीप कुमार ने बताया कि मेरी पत्नी ने कूड़ेदान को गलती से छू दिया था। लेकिन रोहित और उसकी माँ अंजू ने उसे बुरी तरह पीटा और उसे कूड़ेदान को खराब करने का आरोप लगाया। वो ठाकुर समुदाय से आते हैं। इसके आगे उन्होंने बताया कि 15 अक्टूबर को हम कोतवाली देहात पुलिस थाने गये थे लेकिन पुलिस ने हमें लौटा दिया था।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved