ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

मोदी जी की GST का मतलब ‘ये कमाई मुझे दे दे’- राहुल गांधी

नई दिल्ली। देश में जबसे जीएसटी लागू की गई है व्यापारी वर्ग परेशान है। इसे लेकर मोदी सरकार लगातार विरोधियों के निशाने पर है। एक बार फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और GST को लेकर चुटकी ली है। राहुल ने इस बार GST का मखौल उड़ाने के लिए फिल्म शोले के डॉयलॉग का सहारा लिया है। राहुल ने ट्वीट कर कहा है कि PM मोदी के ट्वीट का मतलब है ‘ये कमाई मुझे दे दे’।

गौरतलब है कि गुजरात के गांधीनगर में ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर के साथ एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरकार द्वारा लागू की गई नई कर प्रणाली GST को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ कहा था।

https://www.youtube.com/watch?v=ZooZeyAZzhM&t=136s

राहुल ने गांधीनगर में अल्पेश ठाकुर की तरफ से आयोजित ‘नवसर्जन गुजरात जनादेश’ रैली को संबोधित करने के दौरान रोजगार, जीएसटी, जय शाह, नोटबंदी जैसे कई मुद्दों पर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था। राहुल ने GST लाने का श्रेय कांग्रेस को देते हुए यह भी कहा कि कांग्रेस की GST का मतलब ‘जेनुइन सिंपल टैक्स’ है।

जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि जीएसटी हम लाए और उसमें कारोबारियों की दिक्कतें दूर करने के सभी प्रावधान थे, लेकिन सरकार ने हमारी एक भी बात नहीं मानी।

https://www.youtube.com/watch?v=wyNbzqOK11o&t=5s

राहुल ने कहा कांग्रेस एक टैक्स लगाना चाहती थी लेकिन सरकार 5-5 टैक्स लेकर आ गई। हम 18 फीसदी का कैप लगाना चाहते थे वह बात भी नहीं मानी गई और अब नतीजा ये हुआ कि कारोबारी जीएसटी से परेशान हुआ घूम रहा है। लोगों का बिजनेस ठप हो गया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved