ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

‘अर्थव्यवस्था आईसीयू में, आपकी दवा में दम नहीं जेटली जी’- राहुल गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर गर्त में जाती अर्थव्यवस्था के लिए वित्त मंत्री अरूण जेटली पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था आईसीयू में चली गई है। इसके बाद उन्होंने वित्त मंत्री के काम पर सवाल उठाते हुए कहा कि आपकी दवा में दम भी नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था के लिए बड़े आर्थिक सुधारों को कड़वी दवाई बताने वाले सरकार के बयानों पर चुटकी लेते हुए कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने तो अर्थव्यवस्था को ICU में पहुंचा दिया है।

https://www.youtube.com/watch?v=6_e4Vr6vqdk

राहुल गांधी के आधिकारिक टि्वटर हैंडल से पोस्ट किया गया है, ”डॉ जेटली, नोटबंदी और GST से अर्थव्यवस्था ICU में है। आप कहते हैं कि आप किसी से कम नहीं, मगर आपकी दवा में दम नहीं।”

अपने इस ट्वीट के माध्यम से राहुल ने नोटबंदी और जीएसटी जैसे बड़े आर्थिक परिवर्तनों को अच्छा कदम बता रही सरकार और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर, तथा दवा वाली टिप्पणी के जरिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने नोटबंदी सहित कई मौकों पर अपने भाषणों में विभिन्न बड़े आर्थिक सुधारों को अर्थव्यवस्था के लिए कड़वी दवा बताया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved