ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

टीवी डिबेट में वंदे मातरम नहीं गा पाए RSS नेता राकेश सिन्हा, बनाए बहाने

नई दिल्ली। देश के लोगों को देशभक्ति का पाठ पढ़ाने वाली पार्टी बीजेपी के नेता और आरएसएस के नेता जब टीवी में वंदेमातरम गाने की बात आती है तो वह गा नहीं पाते। कुछ दिनों पहले एक टीवी डिबेट में भाजपा का एक नेता वन्देमातरम को जी सलाम टीवी के शो में नही गा सका था, भाजपा नेता नवीन कुमार ने तो वन्देमातरम गाने के लिए मोबाइल का इस्तेमाल किया लेकिन मोबाइल में देखकर भी वो वन्देमातरम नही गा सके थे। अब ऐसा ही किया है आरएसएस के बड़े नेता और प्रचारक राकेश सिंहा ने।

https://www.youtube.com/watch?v=Jro4FPwDw3A

आरएसएस प्रचारक और टीवी डिबेट में आरएसएस के नजरिये को रखने के लिए हर टीवी चैनल पर नजर आने वाले राकेश सिन्हा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एनडीटीवी की एंकर निधि राजधान ने वन्देमातरम को लेकर एक डिबेट का शो किया। इस शो में राकेश सिन्हा वन्देमातरम गाने की वकालत करके इसे देशभक्ति से जोड़ रहे थे तभी अचानक न्यूज़ एंकर निधि ने राकेश सिन्हा से कहा कि क्या आप वन्देमातरम गा सकते है इस पर राकेश सिन्हा तुरंत कहा क्यों नही।

संघ प्रचारक की बात सुनकर निधि राजधान ने तुरंत कहा..गाइए, ये सुनते ही राकेश सिन्हा नर्वस हो गये। राकेश सिन्हा फिर थोडा संभलकर बोले और कहा आप लोग खड़े हो जाए फिर गाते हैं वहीं भाजपा प्रवक्ता ने राकेश सिन्हा को वन्देमातरम गाने की बात कहने वाली न्यूज़ एंकर पर कोई बात को घुमाने वाली टिप्पणी की जिस पर निधि ने सफाई दी लेकिन राकेश सिन्हा बात को घुमाते हुए बोले… वन्देमातरम ऐसा गीत है कि अगर आप बोल नही जानते है आप बंगाली और संस्कृत नहीं जानते है फिर भी बोल आपके जुबांन पर खुद बखुद आ जायेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=ibf2IRnFVLg

राकेश सिन्हा के टालमटोल पर पैनल में मौजूद एक मुस्लिम आमिर रज़ा हुसैन ने कहा कि वो गा सकते है इसके बाद उन्होंने पुरे गीत को सुनाया। वहीं राकेश सिन्हा रजा हुसैन के वन्देमातरम गाते हुए बैठे रहे हालांकि उन्होंने खुद के वन्देमातरम गाने की बात सुनते ही सबको खड़ा होने को कहकर बात को घुमाना शुरू कर दिया था।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved