ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

एलएलएम की दलित छात्रा से रेप की कोशिश, भागकर बचाई इज्जत

बरेली। महात्मा ज्योतिबा फुले रूहेलखंड यूनिवर्सिटी से एलएलएम की एक दलित छात्रा से रेप की कोशिश की गई। दलित छात्रा के साथ एक दबंग छात्र ने रेप की कोशिश की। जिसके बाद छात्रा ने किसी तरह भागकर अपनी इज्जत बचाई। ये घटना तब हुई जब आरयू का पूरा प्रशासन कॉन्वोकेशन प्रोग्राम की तैयारियों में लगा हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरयू की सेंट्रल लाइब्रेरी में 5 अक्टूबर को दोपहर के समय एलएलएम की दलित छात्रा किसी काम से गई जिसका पीछा करते हुए साथ में पढ़ने वाला छात्र भी पहुंच गया। लाइब्रेरी में उन दोनों के अलावा कोई न होने का फायदा उठाते हुए छात्र ने छात्रा को दबोच लिया। छात्रा ने शोर मचाया और खुद को छुड़ाने की कोशिश करने लगी। पूरी ताकत लगाने के बाद छात्रा दरिंदे के चंगुल से छूटकर भाग निकली। जिसके बाद उसने घटना के बारे में चीफ प्रॉक्टर और प्रोफेसर्स को जानकारी दी।

छात्रा ने दरिंदे के चुंगल से छूटकर प्रोफेसर्स से खुद के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। प्रोफेसर्स ने उसे लिखित में शिकायत करने को कहा। छात्रा ने लिखित में छात्र द्वारा उसके साथ किए गए दु‌र्व्यवहार के बारे में पूरी बाते लिख दी, लेकिन शिकायत मिलने के बाद भी आरयू प्रशासन ने मामले को दबाए रखा।

छात्रा के साथ रेप की कोशिश करने वाला छात्र आरयू के हॉस्टल में ही रहता है। छात्रा द्वारा शिकायत करने के बाद आरयू प्रशासन ने मंडे को छात्र के रूम को सीज कर दिया। ताकि जांच करने के दौरान कोई भी क्लू छूट न जाए। इसके साथ ही छात्र का आरयू कैंपस में प्रवेश करने पर भी रोक लगा दी गई है। इसके अलावा प्रोफेसर बीआर कुकरेती का कहना है कि छात्र को सस्पेंड कर दिया गया है और जांच पूरी होने तक कैंपस में एंट्री करने पर भी रोक लगा दी गई है।

 

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved