ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

मंदिर में यौन दुर्व्यवहार की शिकार हुईं IAS की पत्नी, पुजारी के खिलाफ FIR

sexual abuse in temple

नई दिल्ली। कुछ दिनों पहले एक साधू के काले कारनामों का पर्दाफाश उस वक्त हुआ था जब पीड़ित युवती ने उसका लिंग काट दिया था। बाबाओँ और पुजारियों के कुकर्मों की लंबी फेहरिस्त है लेकिन इसके बावजूद भी लोगों की श्रद्धा उनके पास जाने को मजबूर कर देती है। ताजा मामला झारखंड के देवधर स्थित वैद्यनाथ धाम से सामने आया है।

मुख्य बातें-

  1. समय समय पर सामने आते रहे हैं पुजारियों के कारनामे
  2. आसाराम बापू अभी तक खा रहे हैं जेल की हवा
  3. कुर्मियों के काले कारनामों पर भारी पड़ती है लोगों की श्रद्धा

यहां सीनियर आईएएस अफसर की पत्नी के साथ यौन दुर्व्यवहार की घटना हुई। घटना मंदिर परिसर में हुई। मामला हाई प्रोफाइल होने और मंदिर के पुजारी के यौन उत्पीड़न में फंसने से सनसनी फैल गई।

भोपाल समाचार की खबर के मुताबिक, वरिष्ठ आईएएस अफसर की पत्नी ने थाने में दी शिकायत में कहा है कि वह और उनकी सहेली मंदिर में गई थीं। जहां पुजारी ने दुर्व्यवहार किया।

https://youtu.be/_4fmVu844dQ

आइएएस अफसर की पत्नी का कहना है कि वह अपनी साथी के साथ लाइन में लगीं थीं। इस दौरान पुजारी ने उन्हें गलत तरीके से छुआ। विरोध करने पर उन्हें और उनकी सहेली को बुरा-भला भी कहा और आउट साइडर कहकर चिल्लाने लगा। यही नहीं पुजारी ने गाली-गलौज भी की।

पीड़िता ने कहा कि वैद्यनाथ मंदिर में एक अन्य महिला का भी पुजारियों ने उत्पीड़न किया। उसे लाइऩ से खींचकर अलग किया गया। लिहाजा मंदिर में सुरक्षा की उचित व्यवस्था होनी जरूरी है। ताकि महिलाओं के सम्मान की सुरक्षा हो सके।

संपादन- भवेंद्र प्रकाश

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved