fbpx
ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

मायावती के बंगले में शिवपाल ने किया ग्रहप्रवेश, शिवपाल ने कहा BJP ने बंगला देकर नहीं करी कोई मेहेरबानी

shivpal-yadav-big-banglow-1920x1065

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के भाई और सपा से बगावत करके समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाने वाले शिवपाल यादव को उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री रही मायावती का बंगला मिल गया जिसमे बसपा सुप्रीमो मायावती रहती थी। शिवपाल यादव ने कहा था की उन्हें ऐसे ही बंगले की जरूरत थी। उन्हें यह बंगला इसलिए भी दिया गया है क्युकी वह 5 बार से विधायक हैं और विधानसभा के वरिष्ठ सदस्य भी, यही वजह है कि उन्हें यह बंगला आवंटित किया गया है।

Advertisement

shivpal-new-bungalow
शिवपाल ने बुधवार को बंगले में ग्रह प्रवेश किया है, उन्होंने कहा की नवरात्र ग्रह प्रवेश के लिए काफी शुभ अवसर है। शिवपाल ने यह भी कहा की अब यही से में पार्टी के कार्य भी कर सकता हु और यही से लोगो को भी मिलूंगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं सभी दूसरे दलों के ऐसे लोगों को जोड़ रहा हूं जो अपने दलों में उपेक्षित हैं, समाजवादी और गांधीवादी लोगों का एक गठजोड़ बनेगा।’

लगातार शिवपाल पर यह आरोप लग रहे थे की उनके और भाजपा के बीच सबंधों के कारण उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने उन्हें यह बंगला दिया है। इन सभी बातो का खंडन करते हुए शिवपाल से कहा की बंगला मिलने पर शिवपाल ने कहा था कि बीजेपी ने मुझे सरकारी बंगला देकर कोई मेहरबानी नहीं की है, एलआईयू की रिपोर्ट के मुताबिक मेरे ऊपर खतरा था।

bungalow-allotted-to-shivpal-yadav-pti


शिवपाल कई बार पहले भी कह चुके है की वे 5 बार का विधायक हूं, सीनियर हूं और मुझे छोटा सा फ्लैट दिया गया। प्रशासन ने तो हम से नीचे और कम अनुभव वाले लोगों को बड़े-बड़े बंगले दे रखे हैं इसलिए ये आरोप गलत है कि बीजेपी ने मुझे सरकारी बंगला देकर कोई मेहरबानी नहीं की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved