ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

सरकारी पैसे से चल रहा है बीजेपी का सोशल मीडिया कैंपेन!

नई दिल्ली। टीवी चैनल एनडीटीवी ने एक रिपोर्ट जारी किया है जिसमें कहा गया है कि बीजेपी का सोशल मीडिया कैम्पेन सरकारी पैसे से चलाया जा रहा है। रिपोर्ट में गुरमीत राम रहीम की खबर का उदाहरण दिया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि डेरा सच्चा सौदा गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद हरियाणा सीएम एमएल खट्टर हिंसा रोकने में नाकामयाब साबित हुए थे। जिसके बाद उनके इस्तीफे की मांग तेज हो गई थी।

जनसत्ता की खबर के अनुसार, मीडिया में सीएम एमएल खट्टर को लेकर कई तरह की खबरें आने लगी। इसके बाद ट्विटर पर #HaryanaWithKhattar के नाम से कैम्पेन चलाया गया। रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया है कि इस कैम्पेन को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चलाया था।

https://www.youtube.com/watch?v=l9mss7ZI7KA

इस खबर के बाद खुद को बीजेपी का सोशल मीडिया मैनेजर कहने वाले भार्गव जैन ने #HaryanaWithKhattar कैम्पेन के तहत 92 मिनट के अंदर 63 ट्विट किए थे। इसके अलावा वो दिसंबर 2016 से सिल्वर टच टेक्नोलॉजीज के मैनेजर भी हैं।

आपको बता दें कि सिल्वर टच टेक्नोलॉजीज नाम की कंपनी अहमदाबाद में 1992 को स्थापित की गई थी। भार्गव जैन जैसे लोगों को कंपनी हायर करती है और फिर उनसे अपना काम कराती है। इस कंपनी के पर्सनल क्लाइंट रिलायंस इंडस्ट्री, अदानी ग्रुप, हिताची और निरमा ग्रुप जैसे मल्टीनेशनल कंपनियां हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=QE32ksrGQqQ&t=321s

गौरतलब है कि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया ने इस साल सितंबर में कहा था कि पिछले वित्त वर्ष में 53% काम लगभग 62.5 करोड़ रुपये के सरकारी कॉन्ट्रैक्ट से मिला था। कंपनी में काम करने वाले मनोज का कहना है कि यह कंपनी सिर्फ बीजेपी के लिए काम करती हैं। सिल्वर टच नाम की इस कंपनी ने सरकार के आदेश पर इस कॉन्ट्रैक्ट को साइन किया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved