ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

गौरी लंकेश हत्याकांडः श्रीराम सेना प्रमुख ने कहा-कर्नाटक में कुत्ता मर जाए मोदी क्यों जवाब दें?

बेंगलुरु। वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के मामले में श्रीराम सेना के विजयपुरा जिलाध्यक्ष राकेश मठ से एसआईटी की पूछताछ के एक दिन बाद श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने रविवार को विवाद खड़ा कर दिया। उन्होने पूछा कि मोदी को क्यों प्रतिक्रिया देनी चाहिए अगर कर्नाटक में कोई कुत्ता मर जाता है?

मुथालिक राजाजीनगर में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित कर रहे थे, इस दौरान उन्होने गौरी लंकेश की हत्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाने वालों की आलोचना की।

उन्होने कहा, कांग्रेस शासन के दौरान कर्नाटक में दो और महाराष्ट्र में दो हत्याएं हुई। कोई भी कांग्रेस सरकार की विफलता के बारे में कुछ नहीं कह रहा है। इसके बजाय वे पूछ रहे हैं कि प्रधानमंत्री चुप क्यों रहते हैं और गौरी लंकेश की मौत पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं करते हैं। अगर कर्नाटक में कोई कुत्ता मर जाता है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्यों प्रतिक्रिया देनी चाहिए?

हालांकि बाद में अपने बचाव में उन्होने स्पष्ट किया कि उन्होने सीधे गौरी लंकेश की तुलना कुत्ते से नहीं की थी।

उन्होने कहा कि परशुराम वाघमारे हमारे संगठन से नहीं जुड़ा है। जिसने कथित रुप से गौरी लंकेश की हत्या की।

मैं कई कार्यों में भाग लेता हूं जहां लोग मुझसे संपर्क करते हैं और फोटो के लिए कहते हैं। हर कोई जो मेरे साथ फोटो क्लिक करता है वह मेरे संगठन का सदस्य नहीं है। मुझ नहीं पता परशुराम कौन है।

श्रीराम सेना तब से रडार पर आ गई है जब मुथालिक की वाघमारे के साथ एक तस्वीर सामने आई। 5 सितंबर 2017 को बेंगलुरु में गौरी लंकेश की उनके आवास के बाहर बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved