ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

बलात्कारी राम रहीम के डेरे पर डाका, चोर उड़ा ले गए कपड़े और कीमती सामान

ram-raheem

चंडीगढ़। दो साध्वियों के साथ रेप के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद से गुरमीत राम रहीम इन दिनों जेल में बंद है। वहीं चोर उसके डेरे पर सेंधमारी करके कीमती सामान और उसके महंगे कपड़े चुरा ले गए हैं। जानकारी के मुताबिक, बहादुरगढ़ के मेंहदीपुर डबोडा इलाके में उनके नाम चर्चा घर को चोरों ने निशाना बनाया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डबोडा गांव के रहने वाले उसके क्षेत्रीय भक्त जयपाल ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। मामला दर्ज करके बहादुरगढ़ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। सूत्रों के अनुसार घटना शनिवार को तड़के हुई। घटना सामने तब आई जब चर्चा घर का अस्थाई देखरेख करने वाला जयपाल शाम को परिसर में पहुंचा। दीवार में सेंधमारी करके परिसर में कितने चोर अंदर आए अभी उनकी संख्या निर्धारित नहीं हो सकी है।

जयदीप ने बताया कि जब वह परिसर में पहुंचा तो उसने पाया कि कमरे के सारे ताले टूटे पड़े हैं। प्लेटफॉर्म के पास एक मढ़े हुए डेरा प्रमुख राम रहीम के कपड़े रखे थे, जिसकी उनके भक्त पूजा करते थे चोर उसे भी चुराकर ले गए। इसके अतिरिक्त चोर सीसीटीवी कैमरे, हार्ड डिस्क, डीवीआर सिस्टम, कम्प्यूटर्स और दूसरे कीमती सामान चुराकर ले गए। चोर उस लग्जरी कमरे का सामान भी चुरा ले गए जिसमें डेरा के प्रमुख और दूसरे वीवीआईपी रहते थे।

25 अगस्त को हुई हिंसा के बाद से डीजीपी की ओर से स्थानीय प्रशासकों को नाम चर्चा में न जाने के निर्देश दिए गए थे। इस निर्देश के बाद से नाम चर्चा में ताला लगा दिया गया था। तब से यह भक्तों के लिए बंद था। 25 अगस्त के बाद से यहां सतसंग कराना भा बंद करवा दिया गया था। जयपाल को यहां देखभाल के लिए रखा गया था। वह नाम चर्चा घर में लगातार आता था और यहां की साफ सफाई करता था।

बहादुरगढ़ सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ जसवीर सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फरेंसिक विशेषज्ञों और क्राइम टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि ” उन लोगों ने स्थानिय प्रबंधकों से कहा है कि अगर उन लोगों को किसी व्यक्ति पर शक हो तो वह उन्हें बता सकते हैं। जिससे पूछताछ की जा सके। हम इस केस को जल्द ही सुलझा लेगें।”

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved