ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

पद्मावती विवाद: इस्तीफा देने के बाद सीएम खट्टर पर झल्लाए सूरजपाल अमू

surajpal amu

नई दिल्ली। फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने पर 10 करोड़ का इनाम घोषित करने वाले सूरज पाल अमू ने अपना अगला एजेंडा सार्वजनिक कर दिया है। अमू ने कहा है कि उनका अगला एजेंडा कश्मीर घाटी में लाल चौक पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला को थप्पड़ मारना है।अमू ने धमकी देते हुए कहा कि अगर अब्दुल्ला में हिम्मत है, तो वे लाल चौक पर उनसे मिलें।

बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद अमू ने कहा कि बीजेपी की ओर से मिले पद से मैंने इस्तीफा दे दिया है। अमू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है और कहा कि उनसे व्यवहार से व्यथित हूं। अमू ने कहा कि मैंने बीजेपी में इस तरह का घमंडी मुख्यमंत्री नहीं देखा। खट्टर पार्टी कार्यकर्ताओं की बात नहीं सुनते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=xKFfRToZnZA

अमू ने कहा कि मैं मनोहर लाल खट्टर की उम्र से बड़ा हूं। बीजेपी में लोकतंत्र है, लेकिन मनोहर लाल खट्टर इसे खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=3bPe9R1offY

बता दें कि नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने चुनौती देते हुए कहा था कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में झंडा फहराने की बात करने वाले लोग लाल चौक पर तिरंगा फहराकर दिखाएं। इससे पहले अब्दुल्ला ने एक और बयान दिया था और कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है, भारत उसे कभी हासिल नहीं कर सकता।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved