ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

वरिष्ठ पत्रकार ने योगी आदित्यनाथ को लिया निशाने पर, गोरखपुर को बताया मनहूस

अमेठी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर थे। यहां एक सभा में योगी आदित्यनाथ ने अमेठी के विकास की उपेक्षा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का ध्यान इटली पर ज्यादा रहता है और अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पर कम। योगी आदित्यनाथ की इस बात को लेकर वरिष्ठ पत्रकार ने उन पर निशाना साधा है।

वरिष्ठ पत्रकार तवलीन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मजेदार है कि योगी आदित्यनाथ अमेठी में विकास की कमी के लिए बोलें लेकिन गोरखपुर ज्यादा बुरा बहुत बुरा दिखता है। उन्होंने कहा कि मैं गोरखपुर में हूं और यहां का पिछड़ापन देखकर दुख होता है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए लिखा कि योगी ने सारा विकास गोरखनाथ मंदिर के अंदर तक ही करवाया है।

इसके आगे भी उन्होंने लिखा कि ये जगह किसी मनहूस गंदी छोटी बस्ती की तरह दिख रही है। यहां देखकर लगता है कि योगी का विकास सिर्फ उनके मठ के अंदर तक ही सीमित रह गया है।

इससे पहले योगी आदित्यनाथ अमित शाह के साथ केरल दौरे पर भी ऐसी ही आलोचनाओं से घिर गये थे। यूपी के सीएम ने जब केरल की वामपंथी सरकार की आलोचना की तो सीएम विजयन ने उन पर तंज कसते हुए कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ यहाँ आ गये हैं तो ये सीखकर जाएँ कि अस्पताल कैसे चलाते हैं। सीएम विजयन गोरखपर के सरकारी अस्पताल में सौ से ज्यादा बच्चों की मौत पर तंज कर रहे थे।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved