ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

तेजस्वी यादव का नीतीश कुमार पर फिर हमला, कहा- दलितों के विकास के करोड़ों रुपये डकार गए

tejashwi-yadav

पटना। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है। तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश जी कैसे मुख्यमंत्री हैं , हर दूसरे दिन इनकी नाक के नीेचे घोटाले होते रहते हैं। ईमानदारी का चोला ओढ़कर घोटाले करवाते रहते हैं? दलितों के विकास के करोड़ों रुपए डकार गए।’’

बता दें कि इससे पहले भी बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कुछ दिन पहले रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत पर सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया था।

https://www.youtube.com/watch?v=E3DKUvgh0P0

उन्होंने कहा था कि नीतीश कुमार ने सिर्फ कागजों पर शराबबंदी योजना को लागू किया था। ताकि वो उस वक्त पूरे देश में शराबबंदी को लेकर अहम संदेश देकर प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार बन जाएं।

समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू की एक क्लिपिंग ट्वीट करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री बनने के लिए महागठबंधन के सहयोग से नीतीश जी ने की थी शराबबंदी ताकि वो इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाकर देशभर में घूम सकें। क्या उनमें हिम्मत है अब वो झारखंड और यूपी जाकर शराबबंदी के लिए सभा करें?”

मालूम हो कि राजद नेता तथा लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी राज्य की पूर्ववर्ती जदयू-राजद-कांग्रेस महागठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री थे। फिलहाल जदयू अपनी पुरानी सहयोगी भाजपा के साथ मिलकर बिहार में सत्ता संभाल रही है। तेजस्वी ने एक लिंक साझा किया है जिसमें कहा गया है कि महादलित विकास मिशन के तहत ट्रेनिंग और सुविधाएं देने के नाम पर हुए कथित घोटाले में कार्रवाई करते हुए विभाग के कुछ मौजूदा और पूर्व अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved