ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
देश

महिलाओं का दावा- योगी के जनता दरबार में सुरक्षाकर्मियों ने अभद्रता कर भगाया

women claim slapped in yogi s janta darbar

लखनऊ। यूपी का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ ने जनता की तकलीफें सुनने के मकसद से जनता दरबार लगाया था। जनता दरबार की वजह से वे शुरुआत में काफी चर्चाओं में रहे थे। लेकिन अब जनता दरबार के विरोध में महिलाएं सड़क पर प्रदर्शन करती नजर आईं। योगी आदित्यनाथ के लखनऊ स्थित सरकारी आवास में लगने वाले जनता दरबार कार्यक्रम में एक महिला ने मुख्यमंत्री के कर्मचारियों पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है।

इस महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि उनके साथ अश्लील बातें करते हुए सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें गलियां भी दीं। वहां मौजूद दूसरी महिलाओं का आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों ने लाठीचार्ज भी कर दिया। इस घटना के बाद महिला ने सीएम आवास के बाहर प्रदर्शन किया। महिला को जब पुलिसकर्मियों ने खदेड़ा तो वह विधानसभा के सामने प्रदर्शन करने लगी।

पढ़ें- निंदा से काम नहीं चलेगा, गौरी लंकेश व अन्य बुद्धिजीवियों की हत्या की भी NIA जांच हो- मायावती

बताया जा रहा है कि आज का जनता दरबार उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने लगाया था। आरोप लगाने वाली महिला अपना नाम कीर्ति द्विवेदी बता रही है। कीर्ति ने बताया कि उसके आसपास की महिलाओं को कुछ समस्याएं थीं। उसने सीएम योगी के जनता दरबार के बारे में अख़बारों और न्यूज़ चैनलों में सुना था कि मुख्यमंत्री खुद लोगों की समस्याएं सुनते हैं। वह काफी उम्मीद लेकर गुरुवार को पांच कालिदास मार्ग पर जनता दरबार में आई थी। लेकिन यहां उनके साथ अभद्रता की गई।

Image may contain: 6 people, people sitting and people standing

योगी के जनता दरबार में फरियादियों के कंधे पकड़े रहते हैं सुरक्षाकर्मी

आपको बता दें कि योगी आदित्यनाथ के दरबार में एक और चीज देखने को नजर आई थी। यहां आने वाले हर फरियादी के पीछे एक सुरक्षागार्ड खड़ा रहता है। ये सुरक्षागार्ड उस समय फरियादी को कंधे से पकड़ लेते हैं जब योगी आदित्यनाथ उनकी अर्जी लेने उनके नजदीक जाते हैं। यह मामला भी काफी सुर्खियों में रहा था।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved