ट्रेंडिंग  
ट्रेंडिंग  
गैजेट

भारत में लॉच हुआ मोटोरोला का सबसे सस्ता एंड्रोयड फोन ‘Moto C Plus’

नई दिल्ली। जी हां, भारतीय मार्केट में आज मोटोरोला ने लांच किया अपना सबसे सस्ता एंड्रॉयड फोन ‘मोटो सी प्लस’। इससे पहले कंपनी ने इसे अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में लांच किया था। ‘मोटो सी प्लस’ को एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लॉच किया गया है।

कंपनी ने इसका दाम 6999 बताया है इस बजट स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत यह है की यह एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर काम करता है। अगर इसके बैटरी की बात करे तो कंपनी ने इसमें 4000 Mah की बैटरी दी है जो कि इसे इस रेंज के अन्‍य स्‍मार्टफोन से अलग बनाती है।

नए स्‍मार्टफोन के स्‍पेशिफिकेशन की बात करें तो 2 जीबी रैम वाले इस फोन में 5 इंच का 720 पिक्सल वाला एचडी डिस्प्ले है। इसमें 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो एफ/2.2 अपर्चर, ऑटोफोकस और एलईडी फ्लैश से लैस है। प्रोसेसर के मामले में भी यह फोन बेहतर है क्योकि इस फोन में 1.3 गीगा हर्ट्ज़ का क्वाड कोर MT 6737 प्रोसेसर है। फोन की इनबिल्‍ट मेमोरी 16 जीबी है, जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

https://youtu.be/5_n7cSpsly8

इस फोन की सीधी टक्कर शाओमी के रेडमी 4A, रेडमी 4 और लेनेवो के Lenovo K5 से होगी। बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह ही मोटो ने भारत में मोटो Z2 Play को लॉन्च किया था।

Latest अपडेट के लिए National Dastak पेज को Like और Follow करे

To Top

© copyright reserved National Dastak. All right reserved